scriptcorona update: कोरोना विस्फोट, 13 जने पॉजिटिव मिले, 2 की मौत | 13 people found positive in Jaipur Rural, 2 died | Patrika News
बगरू

corona update: कोरोना विस्फोट, 13 जने पॉजिटिव मिले, 2 की मौत

दो पुलिसकर्मी और एक दुकानदार भी संक्रमित

बगरूJun 07, 2020 / 11:47 pm

Teekam saini

corona update: ग्रामीण अंचल में कोरोना विस्फोट, 13 जने पॉजिटिव मिले, 2 की मौत

corona update: ग्रामीण अंचल में कोरोना विस्फोट, 13 जने पॉजिटिव मिले, 2 की मौत

जयपुर. ग्रामीण अंचल में रविवार को कोरोना विस्फोट हुआ। यहां एक ही दिन में 13 जने कोरोना पॉजिटिव मिले है। इसमें से दो जनों की मौत हो गई। शेष लोगों का उपचार चल रहा है। आमेर (अचरोल) में दो, कोटपूतली में एक, चंदवाजी में एक, अमरसर में एक, कालाडेरा में दो, बोराज में एक, नेवटा में एक, जामडोली में दो तथा बस्सी के पृथ्वीपुरा और माधोगढ़ में एक-एक कोरोना पॉजिटिव मिले है। इसमें एक अचरोल व नवाटा में कोरोना पॉजिटिव की मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार अमेर के श्याम डूंगरी में फिर एक कोरोना पॉजिटिव मिलने के साथ अचरोल में भी इसने दस्तक दे दी है। इसमें से अचरोल में मिले कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की मौत हो गई। होने पर कस्बे सहित आसपास के क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। पॉजिटिव व्यक्ति 2 जून को दिल्ली से एक परिवार आया था। वहीं श्याम डूंगरी क्षेत्र में एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोटपूतली के ग्राम कांसली निवासी एक महिला में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है। महिला दिल्ली में एक निजी कम्पनी में कार्य करती है। वहां तबीयत बिगडऩे पर अपने भाई के साथ ५ जून को बाइक से यहां आई थी। वहीं चंदवाजी थाने में कार्यरत एक सब इंस्पेक्टर और कोटा से अमरसर लौटा एक कांस्बेटल भी कोरोना पॉजिटिव मिला है। इसके अलावा बस्सी उपखंड क्षेत्र के पृथ्वीपुरा और जयपुर के सूरजपोल मंडी में दुकान पर कार्य करने वाले माधोगढ़ निवासी व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं जामडोली में रविवार को दो जने संक्रमित मिले है। रविवार को सड़क हादसे में घायल जयपुर के सेज थाना इलाके के नेवटा गांव निवासी व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई। इसके अलावा बोराज में एक व्यक्ति पॉजिटिव मिला है। वहीं चौमूं उपखण्ड के कालाडेरा क्षेत्र में रविवार को किराना दुकानदार व बाईकाबास गांव में दिल्ली से लौटा युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है।
दो पुलिसकर्मी मिले पॉजिटिव
कोटा से छुट्टियों पर अपने गांव अमरसर में आए एक कांस्टेबल के जांच में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है। सूचना पर पहुंची चिकित्सा टीम ने कोरोना पॉजिटिव को उपचार के लिए निम्स के क्वारंटीन सेंटर में भेजा और ट्रेवल हिस्ट्री खंगाली। जिसके छह जने संपर्क में आना पाए गए हैं। वहीं चंदवाजी यहां थाने में कार्यरत एक सब इंस्पेक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। सूचना पर पहुंची चिकित्सा विभाग की टीम ने थाने में कार्यरत46 पुलिसकर्मियों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे हैं।

Home / Bagru / corona update: कोरोना विस्फोट, 13 जने पॉजिटिव मिले, 2 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो