scriptजालसू में 270, आमेर में 199 उम्मीदवार मैदान में | 270 in Jalsu, 199 candidates in Amer | Patrika News

जालसू में 270, आमेर में 199 उम्मीदवार मैदान में

locationबगरूPublished: Jan 09, 2020 11:50:58 pm

Submitted by:

Ramakant dadhich

नाम वापसी लेने पर अब चुनाव मैदान में डटे प्रत्याशियों की तस्वीर साफ

जालसू में 270, आमेर में 199 उम्मीदवार मैदान में

जालसू में 270, आमेर में 199 उम्मीदवार मैदान में

जालसू . 17 जनवरी को होने वाले सरपंच व पंच पदों के चुनावों को लेकर 8 जनवरी को प्रत्यशियों के भरे नामांकन पत्रों के बाद गुरुवार को कुछ प्रत्यशियों के नाम वापसी लेने पर अब चुनाव मैदान में डटे प्रत्याशियों की तस्वीर साफ हो गई है। वहीं चुनाव मैदान में डटे प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह भी आवंटित कर दिया गया। कई ग्राम पंचायतों में वार्ड पंच निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं, जिन्हें निर्वाचन अधिकारी ने पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई व प्रमाण पत्र सौंपा। नाम वापसी के बाद जालसू पंचायत समिति की 34 ग्राम पंचायतों में सरपंच के लिए 270 व आमेर पंचायत समिति की 25 ग्राम पंचायतों में 199 प्रत्याशी मैदान में रहे हैं।
ग्राम पंचायत गुढासुर्जन के आरओ कुंजबिहारी बुटोलिया ने बताया कि दोपहर बाद 3 बजे तक प्रत्याशियों के नाम वापसी के बाद गुढासुर्जन में सरपंच पद के 7 प्रत्याशी हैं। वहीं यहां वार्ड- 6 से कैलाश चंद बुनकर व 7 से बाला मन्जू चौधरी निर्विरोध वार्ड पंच निर्वाचित हुए हैं। जालसू ग्राम पंचायत में सरपंच पद के लिए 7 प्रत्याशी मैदान में है। वहीं वार्ड नम्बर 1 से पांची देवी, 2 से रामगोपाल, 8 से केसरी देवी, 9 से कजोड़मल निर्विरोध निर्वाचित हुए। ग्राम पंचायत देवगुढ़ा में सरपंच पद के लिए 8 प्रत्याशी मैदान में है। वहीं वार्ड 3 से कविता कुमावत व 6 से बबली देवी निर्विरोध निर्वाचित हुए। ग्राम पंचायत दुर्गाकाबास में सरपंच पद के लिए 11 प्रत्याशी हैं। वार्ड 1 से सुन्दरी देवी निर्विरोध निर्वाचित हुई। ग्राम पंचायत रायथल में सरपंच पद के लिए 5 प्रत्याशी हैं। यहां वार्ड 3 से शारदा देवी, 5 से ममता यादव, 6 से कृष्ण कुमार, 7 से शंकर यादव, 8 से संगीता यादव, 9 से मुकेश कुमार, 11 से केसरी यादव निर्विरोध निर्वाचित हुए। ग्राम पंचायत भीलपुरा में सरपंच पद के लिए 9 प्रत्याशी हैं। वहीं वार्ड नम्बर 2 से बंशीधर व 7 से तीजा देवी वार्ड पंच निर्वाचित हुए। ग्राम पंचायत बरणा में सरपंच पद के लिए 11 प्रत्याशी मैदान में हैं। यहां वार्ड 2 से कौशल्या, 5 से कृष्ण कुमार व 9 से बाबुड़ी देवी निर्विरोध निर्वाचित हुए। ग्राम पंचायत जयसिंहपुरा शेखावतान में सरपंच पद के लिए 8 प्रत्याशी मैदान में है। वहीं वार्ड 1 से बिरदीचंद, 3 से छीतर मल, 5 से आशा देवी, 7 से रानी बाला, 8 से सुनीता देवी, 9 से सुमन देवी व 11 से राजू निर्विरोध निर्वाचित हुए।
वहीं ग्राम पंचायत मानपुरा माचैड़ी में 13 सरपंच प्रत्याशी तथा घठवाड़ा ग्राम पंचायत में 8 प्रत्याशियों के बीच मुकाबला होगा।
बिलौची में 9 वार्ड पंच निर्विरोध
चीथवाड़ी. आमेर पंचायत समिति की ग्राम पंचायत बिलौंची में सरपंच पद के लिए 11 व वार्डपंच के लिए 4 प्रत्याशी मैदान में रहे। वहीं 11 में से 9 वार्डपंच निर्विरोध चुने गए हैं। वार्ड-1 से रामसिंह वर्मा, 2 से गणेश जाट, 3 से तुलसी देवी, 4 से रेखा देवी, 5 से हरिश्चंद्र खटीक, 6 से रोशनलाल मीणा, 7 से अंजू गोस्वामी, 10 से धापा देवी व वार्ड 11 से प्रकाश चन्द्र गुर्जर निर्विरोध चुने गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो