डम्पर की टक्कर से एक की मौत, दूसरा घायल

डम्पर की टक्कर से एक की मौत, दूसरा घायल

Teekam Saini | Publish: Jul, 13 2018 11:31:39 PM (IST) Bagru, Jaipur, Rajasthan, India

रेनवाल-करणसर मार्ग पर केशा का बास गांव के पास हुआ हादसा

करणसर/रेनवाल (जयपुर). स्थानीय पंचायत के केशा का बास गांव के पास सड़क किनारे बाइक खड़ी कर बातचीत कर रहे दो जनों को शुक्रवार को डम्पर ने टक्कर मार दी, जिससे खिजूरिया निवासी एक जने की मौत हो गई और दूसरा गंभीर घायल हो गया। जानकारी के अनुसार खिजूरिया निवासी राजेन्द्र तिवाड़ी (48) पुत्र रमेशचंद्र शर्मा व उसका रिश्तेदार दामोदर शर्मा (50) सडक किनारे बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान डम्पर ने उनको टक्कर मार दी जिससे दोनों गंभीर घायल हो गए। मौके पर पहुंची रेनवाल थाना पुलिस ने घायलों को करणसर के श्रीरतन लाल पाटनी राजकीय आदर्श प्राथमिक चिकित्सालय में पहुचाया जहां राजेन्द्र तिवाड़ी को मृत घोषित कर दिया। मृतक का रेनवाल के राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय में पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। गंभीर घायल दामोदर शर्मा का चौमूं के एक निजी चिकित्सालय में उपचार जारी है।
बाइक सवार गम्भीर घायल
महलां. जयपुर- अजमेर राजमार्ग पर गुरुवार रात छीतरोली के समीप सड़क हादसे में बाइक सवार गंभीर घायल हो गया। जीवीके एक्सप्रेस- वे के आरपीओ जयसिंह ने बताया कि छीतरोली बस स्टॉप के समीप वाहन की टक्कर से बाइक पर सवार मुकेश रैगर (30) पुत्र बालूराम रैगर निवासी छीतरोली गम्भीर घायल हो गया। घायल को एम्बुलेंस की सहायता से जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल के ट्रोमा सेन्टर में उपचार के लिए भर्ती करवाया। घायल बाइक सवार बगरू से छीतरोली जा रहा था। वह कलर पेन्टर का कार्य करता है।
बजरी ले जा रहे 11 वाहन जब्त
फागी/दूदू. फागी पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान अवैध रूप से बजरी भरकर ले जा रहे 10 ट्रकों को जब्त किया है। पुलिस के अनुसार उपखण्ड क्षेत्र के डाबिच, माधोराजपुरा, निमेड़ा, मैंदवास, डिडावता गांवों के पास से गुजर रही मासी नदी से बजरी भरकर जा रहे 10 ट्रकों को जब्त किया गया। वहीं दूदू थाना पुलिस ने गुरुवार रात अवैध रूप से बजरी का परिवहन कर ले जाते हुए एक डंपर को पकड़ा, लेकिन चालक फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि अवैध बजरी से भरे डंपर को थाने में खड़ा करवाया तथा खनन विभाग को सूचना दी गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned