script

Accident: जान बचाने के लिए कूदा चालक, अपने ही ट्रक के नीचे दबने से मौत

locationबगरूPublished: Jun 26, 2022 11:20:26 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

जयपुर-अजमेर हाईवे पर नासनोता बस स्टैंड के पास की घटना

Accident: जान बचाने के लिए कूदा चालक, अपने ही ट्रक के नीचे दबने से मौत

Accident: जान बचाने के लिए कूदा चालक, अपने ही ट्रक के नीचे दबने से मौत

जयपुर. जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर शनिवार रात नासनोता बस स्टैंड के समीप सड़क हादसे में चालक की सीमेंट मिक्सर ट्रक के नीचे दबने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे में दूसरा कंटेनर भी डिवाइडर पर पलट गया। जिससे करीब दो घंटे तक जाम के हालात रहे। बाद में क्रेन की मदद से दोनों वाहनों को हटवाकर यातायात सुचारू कराया।
जीवीके एक्सप्रेस-वे के दिनेश मीणा ने बताया कि शनिवार देर रात जयपुर से अजमेर की ओर जा रहा सीमेंट मिक्सर ट्रक राजमार्ग पर नासनोता बस स्टैंड के समीप तेज गति में दौड़ता हुआ आगे चल रहे मिनी कंटेनर से टकरा गया। कंटेनर से टकराने के बाद सीमेंट मिक्सर ट्रक का चालक वाहन पलटते देख जान बचाने के लिए कूद गया लेकिन वह अपने ही ट्रक के नीचे दब गया। जिससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया।
दो घंटे तक लगा रहा जाम, वाहनों की दूर तक कतार
टक्कर लगने के बाद मिनी कंटेनर भी अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गया। दोनों वाहनों के पलटने से जाम लग गया। करीब दो घंटे तक जाम लगने से वाहनों की दूर तक कतार लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से सीमेंट मिक्सर ट्रक के नीचे दबे चालक का शव एंबुलेंस से बगरू के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। दोनों वाहनों को हटवाकर यातायात को सुचारू कराया। जानकारी के मुताबिक सड़क हादसा रात करीब सवा बजे हुआ। रात सवा तीन बजे बाद राजमार्ग पर यातायात सुचारू हो सकता। पुलिस ट्रक के चालक की शिनाख्त में जुटी रही।

ट्रेंडिंग वीडियो