अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने बाघों की नगरी सवाईमाधोपुर में मनाया जन्मदिन, सैफ-करीना, सोहा-कुणाल भी आए

बाघिन व शावकों की अठखेलियां देख गद्गद् हुए सैफ-करीना।
शाम की पारी में परिजनों के साथ किया रणथम्भौर पार्क का भ्रमण। बाघों की नगरी में जन्मदिन मनाने आई अभिनेत्री शर्मिला टैगोर।

By: Narottam Sharma

Published: 08 Dec 2019, 08:18 PM IST

जयपुर. बॉलीवुड की लीजेंड अभिनेत्री शर्मिला टैगोर (Actress Sharmila Tagore) ने रविवार को अपना 75वां जन्म दिन बाघों की नगरी सवाईमाधोपुर में मनाया। वे अपने पुत्र फिल्म अभिनेता सैफ अली खान, (Saif Ali Khan) पुत्रवधू करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), बेटी सोहा अली, दामाद कुणाल खेमू सहित अन्य परिजनों के साथ सवाईमाधोपुर (Sawai madhopur) आई हैं। परिवार के अन्य लोग भी उनके साथ आए हैं। सभी लोग शनिवार को जयपुर (Jaipur) आए थे। इसके बाद शाम को सवाईमाधोपुर पहुंचे। सभी लोग यहां एक पांच सितारा होटल में रुके हैं।

शाम की पारी में गए पार्क भ्रमण
अभिनेता सैफ अली खान व उनकी पत्नी करीना कपूर व सैफ की बहन सोहा अली खान ने रविवार को शाम की पारी में परिजनों के साथ रणथम्भौर पार्क का भ्रमण किया। वे शाम की पारी में तीन जिप्सियों से पार्क भ्रमण पर गए। एक जिप्सी में सैफ-करीना बेटे तैमूर के साथ नजर आए तो दूसरी जिप्सी में कुणाल खेमू, सोहा अली खान अन्य परिजन सवार थे। वहीं तीसरी जिप्सी में शर्मिला टैगोर व अन्य परिजन सवार थे। वहीं कुछ परिजनों ने सुबह की पारी में भी पार्क भ्रमण किया।

बाघिन कृष्णा व शावकों के हुए दीदार
इस दौरान सैफ करीना व उनके परिजनों को जोन चार में बाघिन कृष्णा व उसके शावकों के दीदार हुए। सोहा अली खान व कुणाल खेमू ने अपने इंस्टाग्राम पर शर्मिला के जन्मदिन व पार्क भ्रमण के फोटो भी शेयर किए। बाघिन व उनके शावकों की अठखेलियां देखकर सभी लोग काफी रोमांचित हो गए।

रात को होटल में मनाया जन्मदिन
पार्क भ्रमण से लौटने के बाद सैफ करीना परिजनोंं के साथ रणथम्भौर रोड स्थित पांच सितारा होटल पहुंचे और रात को सैफ अली खान की मां अभिनेत्री शर्मिला टैगोर का जन्मदिन मनाया।

सोमवार को जा सकते हैं मुम्बई
वन विभाग से मिली जानकारी के अनुसार सैफ अली खान सुबह परिजनोंं के साथ मुंबई के लिए रवाना हो सकते हैं। गौरतलब है कि सैफ अपने परिवार के साथ दो दिन से रणथम्भौर दौरे पर हैं।

Narottam Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned