scriptहाइवे पर चलता हुआ पलटा ट्रक, पीछे बस ने लगाए ब्रेक तो एक साथ भिड़े तीन वाहन | after bus driver suddenly stop the bus three Vehicle accident | Patrika News

हाइवे पर चलता हुआ पलटा ट्रक, पीछे बस ने लगाए ब्रेक तो एक साथ भिड़े तीन वाहन

locationबगरूPublished: Jan 20, 2020 11:34:32 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

– जयपुर-अजमेर हाइवे पर हुए हादसे, तीन घायल

हाइवे पर चलता हुआ पलटा ट्रक, पीछे बस ने लगाए ब्रेक तो एक साथ भिड़े तीन वाहन

हाइवे पर चलता हुआ पलटा ट्रक, पीछे बस ने लगाए ब्रेक तो एक साथ भिड़े तीन वाहन

जयपुर. जयपुर-अजमेर हाईवे पर हुए सोमवार सुबह करीब 8.15 बजे जयपुर से अजमेर की तरफ जाने वाली लेन में दूदू व गिदानी के बीच ट्रक के अचानक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट जाने के बाद जयपुर से भीलवाड़ा जा रही रोडवेज बस के चालक ने पलटे हुए ट्रक को देखकर अचानक ब्रेक लगा दिए जिससे बस के पीछे आ रही कार उससे जा भिड़ी। तभी कार के अचानक ब्रेक लगने के बाद पीछे आ रहे ट्रक ने पीछे से कार को जोरदार टक्कर मार दी।

लगातार तीन वाहनों के भिडऩे के बाद राजमार्ग पर जाम लग गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बस में सवार यात्री जयपुर निवासी गुलाब कंवर पत्नी विक्रम सिंह व सोनू पत्नी पी.आर.सोनी के साथ ही कार सवार जयपुर निवासी सविता पत्नी प्रेमचंद को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया। उधर, हादसे के बाद राजमार्ग पर जाम की स्थिति हो गई। जीवीके एक्सप्रेस वे कंपनी की क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर यातायाता सूचारू कराया। वहीं हाइवे पर दूदू थाना इलाके में रविवार रात करीब 11.30 बजे नासनोता के पास अजमेर से जयपुर की तरफ जा रहा एक ट्रक आगे चल रहे अज्ञात ट्रक से टकरा गया। जिससे ट्रक के आगे का हिस्सा दुर्घटनाग्रस्त हो गया वहीं चालक के चोटें आई।
कार ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत


बड़केबालाजी. जयपुर-अजमेर हाइवे स्थित बड़केबालाजी बस स्टैंड तिराहे पर रविवार करीब दस बजे तेज रफ्तार कार ने आगे चल रही बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार बशराम चौधरी पुत्र जगदीश चौधरी निवासी पारली तहसील मालपुरा की मौत हो गई। जबकि उसका साथी घायल हो गया। हादसे के बाद कार चालक कार लेकर भाग निकला। पुलिस के अनुसार बशराम व उसका साथ मुंशी जयपुर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान बड़ के बालाजी कट पर कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे दोनों घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान बशराम की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार चालक की तलाश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो