scriptमरी मुर्गियों को जिस कुई में डालता, उसी में पत्नी की हत्या कर शव डाला | After wife murder the dead body put in poultry farm | Patrika News

मरी मुर्गियों को जिस कुई में डालता, उसी में पत्नी की हत्या कर शव डाला

locationबगरूPublished: Apr 30, 2022 10:32:33 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

आठ दिन पहले की थी पत्नी की हत्या, आरोपी पोल्ट्री फार्म संचालक को पुलिस ने हिरासत में लिया

मरी मुर्गियों को जिस कुई में डालता, उसी में पत्नी की हत्या कर शव डाला

मरी मुर्गियों को जिस कुई में डालता, उसी में पत्नी की हत्या कर शव डाला

जयपुर. कालवाड़ के समीप हिंगोनिया गांव में करणसर रोड स्थित झुरी की ढाणी में पोल्ट्री फार्म संचालक ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसका शव 30 फीट गहरी कुई में डाल दिया। आठ दिन बाद शनिवार को वारदात का खुलासा उस समय हुआ जब आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना हिंगोनियां चौकी पुलिस को दी। करीब छह घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने मृतका का शव बाहर निकाला। वहीं आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
जोबनेर थानाधिकारी राजीव डूडी ने बताया कि झुरी की ढाणी निवासी राजेन्द्र कुमार जाट (35) पुत्र सुखाराम ने अपनी दूसरी पत्नी सुमन (30) की घर पर ही हत्या कर अपने पोल्ट्री फार्म के पास कुछ दिन पहले बनाई सीमेंट के फर्मों की करीब तीस फीट गहरी उस कुई में डाल दिया, जिसमें मरी मुर्गियों को डाला जाता था। पुलिस ने हत्या के आरोपी राजेन्द्र जाट को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपनी हत्या की बात कबूल ली। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने शाम करीब 4 बजे पोल्ट्री फार्म के पास जेसीबी से गड्ढा खोदकर शव को निकालने का प्रयास शुरू किया। रात करीब दस बजे शव को बाहर निकाला जा सका।

23 अप्रेल से लापता थी
जानकारी के अनुसार झुर्री की ढाणी निवासी राजेंद्र जाट की पत्नी सुमन देवी अपने घर से 23 अप्रेल से लापता थी। परिजनों ने राजेंद्र कुमार से इस संबंध में जानकारी मांगी तो वह बहाने बनाकर टालता रहा। बाद में उसकी करतूत का पता चल गया और यह बात थाने तक पहुंच गई।
20 दिन पहले ही बनवाई थी कुई
जानकारी मिली की पोल्ट्री फार्म के पास करीब 20 दिन पहले ही आरोपी ने कुई बनवाई थी। इस कुई का इस्तेमाल मृत मुर्गियों को डालने के लिए किया जाता था। लेकिन यह पोल्ट्री फार्म 2010 से संचालित था आखिरकार इतने साल बाद ही यह कुई क्यों बनाई गई। अंदेशा है कि आरोपी ने हत्या की साजिश पहले ही रच ली थी और कुई का निर्माण भी साजिश का हिस्सा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो