scriptचोरों का फिर सूने मकान में धावा, 24 घंटे में ही दूसरी वारदात | again theft in chomu between 24 hours | Patrika News

चोरों का फिर सूने मकान में धावा, 24 घंटे में ही दूसरी वारदात

locationबगरूPublished: Sep 22, 2018 10:53:39 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

लाखों रुपए के गहने, नकदी व सामान ले गए, पुलिस की गश्त पर उठने लगे सवाल

again theft in chomu between 24 hours

चोरों का फिर सूने मकान में धावा, 24 घंटे में ही दूसरी वारदात

चौमूं. शहर में चोरों का नेटवर्क पुलिस से भी अधिक तेज दिखाई पड़ रहा है। गुरुवार रात श्याम विहार कॉलोनी में हुई चोरी की वारदात को 24 घंटे भी नहीं बीते कि शुक्रवार रात वार्ड-8 स्थित केशव नगर की द्वारकापुरी कॉलोनी में चोरों ने सूने मकान को निशाना बनाया और लाखों रुपए के आभूषण व नकदी समेट ले गए। शनिवार सुबह मकान मालिक लौटा तो घटना का पता चला। पुलिस के मुताबिक वारदात केशव नगर की द्वारकापुरी कॉलोनी निवासी मुकेश भार्गव के यहां हुई। पीडि़त शुक्रवार को मकान के ताला लगाकर परिवार के साथ जयपुर गया हुआ था। देर रात चोर दीवार फांदकर मकान में घुसे और दरवाजे का ताला तोड़कर कमरों में प्रवेश किया। कमरों में रखी अलमारियों के ताले तोड़कर लाखों रुपए के गहने, 17 हजार रुपए की नकदी व करीब दो दर्जन साडिय़ां चुराकर ले गए।
बढ़ रही वारदात, पुलिस खाली हाथ
चौमूं थाना इलाके में बढ़ रही चोरी की वारदातें पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा रही हैं। चोरों के हौसले इस कदर बुलंद है 24 घंटे में भी दूसरी वारदात को अंजाम दिया और आसानी से निकल गए। पिछले छह माह में हुई वारदातों में पुलिस लगभग खाली हाथ है। वहीं बढ़ती चोरी की वारदातों के बाद लोगों में रोष व्याप्त है।
इनका कहना है…
शहर में रात्रि के समय गश्त की जा रही है। यदि वारदातें बढ़ी हैं तो गश्त भी बढ़ाई जाएगी। पुलिस चोरों को पकडऩे में जुटी हुई है। जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा किया जाएगा।
जोगेन्द्र राठौड़ थानाधिकारी पुलिस थाना, चौमूं
इधर, भोजलावा स्कूल से सीसीटीवी चोरी
जैतपुरा. क्षेत्र के भोजलावा स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय से शुक्रवार रात सीसीटीवी चोरी हो गए। इस संबंध में विद्यालय की विद्यालय प्रबंधक समिति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जानकारी के अनुसार विद्यालय में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। जिनमें से बरामदे में लगे सीसीटीवी कैमरे चोरी हो गए। उल्लेखनीय है कि पूर्व में भी इस विद्यालय भवन को क्षति पहुंचाई जाती रही है। इस संबंध में विद्यालय प्रशासन से इन समाजकंटकों को पकडऩे के साथ रात्रि में पुलिस गश्त लगवाने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो