script

पड़ोसी पर प्रताडऩा का आरोप, फंदे से झूला

locationबगरूPublished: Jun 07, 2020 10:36:18 pm

Submitted by:

Ashish Sikarwar

हरमाड़ा इलाके में एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। रविवार को मौत का पता चलने पर उसके परिजन शव को अंत्येष्टि के लिए गांव ले गए। वहां पर उसकी जेब में सुसाइड नोट मिला।

Workers threatened, three arrested in bhilwara

Workers threatened, three arrested in bhilwara

जयपुर. हरमाड़ा इलाके में एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। रविवार को मौत का पता चलने पर उसके परिजन शव को अंत्येष्टि के लिए गांव ले गए। वहां पर उसकी जेब में सुसाइड नोट मिला। जिसमें उसने अपने पड़ोस में रहने वाले दंपती पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और शव का पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले दंपती ने 20 दिन पहले उसके विरुद्ध मारपीट का आरोप लगाया था। सुसाइड नोट के आधार पर जांच की जा रही है।

इधर मकान से नकदी व मोबाइल चोरी
राजावास. जयपुर-चौमूं राजमार्ग पर नांगल पुरोहितान रोड पर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा के सामने गणेश विहार कॉलोनी में रविवार तड़के एक मकान में घुसकर दो चोर नकदी से भरा बैग एवं दो मोबाइल ले गए। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर घटना का जायजा लिया।
स्थानीय निवासी राजेंद्र सैन ने पुलिस को बताया वह सुरक्षा गार्ड कंपनी चलाता है। शनिवार को दो गार्डों को पैसे देने के लिए 16 हजार रुपए लाया था। रुपए बैग में रखकर कमरे में रख दिया। उसे रविवार तड़के घर से निकलना था। जब उसने कमरे का गेट खोल दिया, लेकिन पुन: बिस्तर पर लेट गया, जिससे सो गया। इसी दौरान बाइक सवार दो जने आए और कमरे में घुसकर बैग एवं दो महंगे मोबाइल चुरा ले गए। जैसे ही उसे अन्य लोगों का कमरे में घुसने का अहसास हुआ तो बाइक सवारों को पीछा किया, लेकिन पकड़ में नहीं आए। पीडि़त ने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी। इसके बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची व चोरों की तलाश शुरू की।

ट्रेंडिंग वीडियो