scriptTraffic Rules – हमेशा दस्तावेज रखे अपने साथ | Always keep documents with you | Patrika News

Traffic Rules – हमेशा दस्तावेज रखे अपने साथ

locationबगरूPublished: Jan 18, 2021 11:47:08 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

यातायात नियमों व अपने अधिकारों की दी जानकारी, सड़क सुरक्षा पखवाड़ा पर पुलिस की समझाइश

Traffic Rules

Traffic Rules

बधाल। सड़क सुरक्षा पखवाड़े के अन्तर्गत जयपुर सड़क के इटावा तिराहे पर बधाल पुलिस चौकी प्रभारी कैलाशचंद यादव, सरपंच बजरंगलाल शर्मा, कांस्टेबल नरेश मीणा, विजयपाल ने विद्यार्थियों को समझाइश कर यातायात नियमों की जानकारी दी।
यादव ने इस अवसर पर छात्राओं को अपने अधिकारों व पुलिस सहायता की जानकारी दी। निडरता के साथ आवागमन करने की अपील कर कहा कि स्मार्ट फोन से अध्ययन काल में दूर रहे। वाहन चलाते समय व सड़क पर चलते समय यातायात नियमों की पालना करे, जिससे जीवन सुरक्षित रहे। हेलमेट को बोझ नहीं समझे व अपना जीवन रक्षक मानकर अपनावें। वाहन चलाते समय मोबाइल पर बात नही करें। जरूरी दस्तावेज साथ रखे व पुलिस के चाहने पर दिखाए तथा बिना इंश्योरेंस वाहन सड़क पर नहीं लावें, वही नाबालिग परिजन को वाहन ना दें।
अपनी गोपनीय जानकारी किसी को न दें
सरपंच बजरंग लाल शर्मा ने सोशल मीडिया की ठगी से बचने के लिए किसी भी प्रलोभन में नहीं आवे व अपनी गोपनीय जानकारी नहीं देने। अनपढ़ लोगों को ताजा नियमों व अनुदानों सहित लाभकारी सरकारी योजनाओं की विस्तृत जानकारी देने की अपील की। कोरोना महामारी से बचाव के लिए सरकारी एडवाइजरी का पूर्णत पालन कर स्वास्थ्य की सुरक्षा करे। इस अवसर पर कांस्टेबल नरेश मीणा, विजयपाल सीताराम ने अपने विचार प्रकट किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो