scriptATM robbery attempted | हिम्मत को सलाम: एटीएम लूटने आए बदमाशों से ​भिड़ गया बुजुर्ग, युवक की मदद से दबोचा | Patrika News

हिम्मत को सलाम: एटीएम लूटने आए बदमाशों से ​भिड़ गया बुजुर्ग, युवक की मदद से दबोचा

एटीएम के कैश बॉक्स को काटते पकड़े, बच गए तीन लाख रुपए

बगरू

Published: January 19, 2022 11:55:00 pm

जयपुर. करधनी थाना क्षेत्र के निवारू में मंगलवार देर रात को बदमाशों ने एटीएम लूट का प्रयास किया, लेकिन पड़ौस में रहने वाले बुजुर्ग ने पड़ौस में रहने वाले युवक की मदद से 2.80 लाख रुपए लुटने से बचा लिए वहीं एक बदमाश को मौके पर ही धर-दबोचा। लेकिन एक बदमाश उनकी पकड़ में नहीं आ सका।
हिम्मत को सलाम: एटीएम लूटने आए बदमाशों से ​भिड़ गया बुजुर्ग, युवक की मदद से दबोचा
हिम्मत को सलाम: एटीएम लूटने आए बदमाशों से ​भिड़ गया बुजुर्ग, युवक की मदद से दबोचा

जानकारी के मुताबिक निवारू में यूको बैंक परिसर में लगे एटीएम लूटने आए बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरे को तोड़ा और उसके बाद एटीएम कक्ष में घुसकर कटर से एटीएम के कैश बॉक्स को काटने का प्रयास किया। इसी बीच पड़ोस में रहने वाले बुजुर्ग दामोदर महर्षि ने जब एटीएम में संदिग्धों को देखा तो उन्होंने पास रहने वाले श्याम सिंह को सूचना दी। दोनों ने मिलकर एटीएम लुटेरों को ललकारा तो एक बदमाश को दबोच लिया। जबकि दूसरा फरार हो गया। बदमाश को पकड़ने के बाद पुलिस को सूचना दी। जिस पर करधनी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बदमाश का गिरफ्तार कर लिया।

इस संबंध में बैंक प्रबंधक अंजली कुशवाहा निवासी संतोष विहार कॉलोनी, ख्वासजी का बाग फटक मुरलीपुरा ने करधनी थाने में मामला दर्ज करवाया। प्रबंधक अंजली कुशवाहा ने बताया कि एटीएम में 2 लाख 80 हजार रुपए थे जो लुटने से बच गए। एटीएम से कैश लूटने के प्रयास की वारदात करने वाले बदमाश सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए हैं, पुलिस फुटेज के आधार पर फरार हुए बदमाश की तलाश कर रही है।
बदमाशों की बाइक जब्त

निवारू रोड यूको बैंक में एटीएम लूटने के प्रयास करने वाले बदमाश अपनी बाइक मौके पर ही छोड़ गए, जिसे पुलिस ने मौके से बरामद किया। वारदात के दौरान यूको बैंक के चैनल गेट पर लगे ताले को भी बदमाशों ने तोड़कर बैंक में भी घुसने का प्रयास किया। गौरतलब है कि निवारू और झोटवाड़ा के जिन दो एटीएम पर लूट के प्रयास का मामला हुआ है वहां सुरक्षा गार्ड नहीं थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.