scriptATM लूट : सायरन बजने से भागे बदमाश, एटीएम लूट का प्रयास विफल | ATM : The miscreants ran away from the sound of the siren | Patrika News

ATM लूट : सायरन बजने से भागे बदमाश, एटीएम लूट का प्रयास विफल

locationबगरूPublished: Nov 18, 2022 11:44:47 pm

Submitted by:

Ramakant dadhich

निजी बैंक के एटीएम को लूटने का प्रयास

ATM लूट  :  सायरन बजने से भागे बदमाश, एटीएम लूट का प्रयास विफल

ATM लूट : सायरन बजने से भागे बदमाश, एटीएम लूट का प्रयास विफल

शाहपुरा. बाड़ीजोडी गांव में बीती रात बदमाशों ने निजी बैंक के एटीएम को लूटने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस की सतर्कता से एटीएम लूट का प्रयास विफल हो गया। एटीएम बूथ में लगे इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद व सायरन बजने से पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। इस दौरान बदमाश मौके पर गैस कटर, लोहे की रॉड छोड़कर भाग गए। बदमाशों ने यहां करीब 2 घण्टे तक एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया लेकिन असफल रहे। सीसीटीवी फुटेज में नजर आए एक बदमाश ने पीपीई किट पहन रखा था।
करीब पांच लाख रुपए का कैश रखा था….
जानकारी के अनुसार थाना इलाके के बाड़ीजोडी गांव में उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक स्थित है। बैंक के बाहर एटीएम बूथ भी बना हुआ है। यहां एटीएम मशीन में करीब पांच लाख रुपए का कैश रखा हुआ था। गुरुवार देर रात करीब 12.30 बजे बदमाश बैंक के पीछे की दीवार से चढ़े और शटर को थोड़ा सा ऊंचा कर अंदर घुस गए। बदमाशों ने यहां छत पर जाकर वायर व डीप लाइट को काट दिया। इसके बाद अंदर कैमरे व एटीएम मशीन को तोड़ने का प्रयास किया तथा गैस कटर से एटीएम मशीन को काटने की कोशिश की। इस दौरान यहां लगी इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस तकनीक की वजह से पुलिस कंट्रोल रूम व बैंक के प्रतिनिधि के पास फोन चला गया। इस दौरान बूथ में लगा सायरन भी बज गया।
बदमाश मौके से फरार….
पुलिस कंट्रोल रूम की सूचना पर त्रिवेणी चौकी प्रभारी सुनील मीणा मय जाप्ता तुरंत मौके पर पहुंचे। इससे पहले बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से 2 गैस कटर, लोहे की रॉड व अन्य सामान जब्त किया है। सूचना पर बैंक के विजिलेंस अधिकारी सुनील दीक्षित, एरिया मैनेजर सुनील शर्मा, शाखा प्रबंधक संतोष शर्मा, कर्मचारी मुकेश कुमावत भी मौके पर पहुंचे। शाखा प्रबंधक संतोष शर्मा ने पुलिस थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो