मीटर रीडिंग जांचने गए विद्युतकर्मी पर सरिए से हमला, अस्पताल में भर्ती

Attack on electric worker in kotputali :- बिजलीकर्मी से मारपीट की सूचना पर निगमकर्मियों में आक्रोश फैल गया। कर्मचारियों के साथ सरुंड थाने पहुंचे पीड़ित विद्युतकर्मी ने आरोपियों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

By: Narottam Sharma

Updated: 06 Jan 2020, 12:38 AM IST

जयपुर. कोटपूतली. पाथरेड़ी ग्राम की ढाणी कीरतपुरा में मीटर रीडिंग जांचने और बिल जारी करने गए विद्युत निगम के तकनीकी सहायक से एक परिवार के सदस्यों ने मारपीट कर दी। बाद में पीड़ित को कोटपूतली के बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। बिजलीकर्मी से मारपीट की सूचना पर निगमकर्मियों में आक्रोश फैल गया। कर्मचारियों के साथ सरुंड थाने पहुंचे पीड़ित विद्युतकर्मी ने आरोपियों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

यह है मामला
विद्युत निगम के कनिष्ट अभियंता संजीव कुमार जाखड़ ने बताया कि तकनीकी सहायक सुरेन्द्र कुमार सैनी रविवार शाम को ढाणी कीरतपुरा में बिजली मीटरों की जांच करने और बिल जारी करने गया हुआ था। पीड़ित का आरोप है कि उसे देखते ही विद्युत निगम के बकायदार राजेन्द्र जाट, पत्नी पपिता देवी व बेटा अनूप ने लोहे के सरिए से वार कर जख्मी कर दिया और उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने की धमकी भी दी।

उच्च अधिकारियों को दी जानकारी
विद्युतकर्मी ने उच्चाधिकारियों को जानकारी देकर उक्त लोगों के खिलाफ मारपीट व राजकार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कराया। निगमकर्मियों ने अविलंब आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने की मांग की है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित का मेडिकल मुआयना कराकर प्रकरण की जांच की जा रही है।

Narottam Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned