watch video: बालिका के साथ बलात्कार करने वाला कथित बाबा गिरफ्तार

Teekam Saini

Updated: 02 Jul 2019, 09:04:19 PM (IST)

Bagru, Jaipur, Rajasthan, India

कालवाड़ (जयपुर). स्थानीय पुलिस ने मंगलवार शाम चम्पापुरा गांव स्थित श्मशान में 13 वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार करने वाले कथित बाबा Baba arrested for raping girl को गिरफ्तार कर लिया। जयपुर jaipur news in hindi कमिश्नरेट जिला पश्चिम के डीसीपी विकास शर्मा ने बताया कि झोटवाड़ा निवासी 13 वर्षीय बालिका को पूजा पाठ कर तंत्र मंत्र कर भूत उतारने के बहाने चम्पापुरा गांव स्थित श्मशान भूमि में ले जाकर बलात्कार करने का मामला कालवाड़ थाने में पीडि़ता के पिता ने कथित बाबा के खिलाफ दर्ज करवाया था। पुलिस ने मामला दर्ज होते ही अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त बजरंग सिंह शेखावत के निर्देश पर झोटवाड़ा एसीपी गोपाल सिंह भाटी ने थानाधिकारी राजेश कुमार चौधरी के नेतृत्व में गठित हेड कांस्टेबल कन्हैयालाल पारीक, कांस्टेबल सुधीर कुमार, शेर सिंह की टीम ने कालवाड़ रोड से बलात्कार के आरोपित कथित बाबा राजेन्द्र राणा (40) निवासी चम्पापुरा को गिरफ्तार किया।
चार बच्चों को पिता है बलात्कारी बाबा
कालवाड़ पुलिस द्वारा बालिका के साथ बलात्कार करने वाले गिरफ्तार Baba arrested for raping girl कथित बाबा राजेन्द्र राणा चार बच्चों का पिता है और चम्पापुरा गांव में पत्नी व बच्चों के साथ रहकर बस स्टैंड के पास स्थित एक धार्मिक स्थल पर पूजा पाठ कर महिलाओं व अन्य पीडि़त रोगियों का झाड़ फूंक कर उपचार करता था। वह कई सालों से कथित रुप से झाड़ फूंक का पाखंड करता आ रहा था।
लापता बहन की तलाश में बाबा ने फंसाया चंगुल में
चम्पापुरा के श्मशान घाट पर बालिका के साथ बलात्कार करने वाले कथित बाबा राजेन्द्र राणा के पास झोटवाड़ा निवासी बालिका व उसका पिता लापता Trapped in search of missing sister हुई बड़ी बेटी की बूझा निकलवाने आया था तो आरोपित ने उसके पिता को पूजन सामग्री लाने भेज दिया और पिछे से बालिका को श्मशानों में ले जाकर हवस का शिकार बना डाला।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned