scriptRoad accident: कार पलटी, बैंक मैनेजर की मौत | Bank manager dies due to car overturn | Patrika News

Road accident: कार पलटी, बैंक मैनेजर की मौत

locationबगरूPublished: Jan 19, 2020 08:59:46 pm

Submitted by:

Teekam saini

फुलेरा की जोबनेर रोड स्थित पुलिया के पास की घटना

Road accident: कार पलटी, बैंक मैनेजर की मौत

Road accident: कार पलटी, बैंक मैनेजर की मौत

फुलेरा (Road accident). कस्बे में जोबनेर रोड स्थित पुलिया के पास शनिवार देर रात कार पलटने से बैंक मैनेजर की मौत हो गई। सूचना पर रविवार सुबह पहुंची पुलिस को शव कार के बाहर मिला है। पुलिस का मानना है कि कार अनियंत्रित होकर पलट गई और गंभीर घायल बैंक अधिकारी की मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।
थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि रविवार अलसुबह सूचना मिली कि पीपली का बास पुलिया के पास एक खेत में दुर्घटनाग्रस्त (Road accident) कार पड़ी है तथा मौके पर एक व्यक्ति मृृत पड़ा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की जिसकी पहचान एसबीआई बैंक का मैनेजर अजीत कुमार सिंह पुत्र अरविंद प्रसाद सिंह (34) निवासी गणेश नगर, निवारू रोड झोटवाड़ा जयपुर के रूप में हुई। वहीं कार पूरी तरह कबाड़ के रूप में मिली। पुलिस के मुताबिक कार जब पलटी तो आगे का कांच टूट गया और मैनेजर बाहर आ गिरे। घटना देर रात की बताई जा रही है। पुलिस ने मृतक के शव को फुलेरा के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर लाकर परिजनों को सूचना दी। बाद में शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
गर्दन में तार फंसने से मौत
इधर, कोटखावदा के ग्राम बास काकरिया में रविवार को दुर्घटना (Road accident) में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक के भाई ने दुर्घटना का मामला दर्ज कराया है। एएसआई मदनलाल ने बताया की ग्राम जगदीशपुरा बाकल्या निवासी रामकिशोर मीणा ने मामला दर्ज कराया कि भाई रामसहाय मीणा(45) पुत्र कल्याण मीणा के साथ मोटरसाइकिल से जगतपुरा जयपुर से गांव जा रहा था। तभी बास काकरिया में कुछ लोग सड़क मार्ग पर एक वाहन से पेड़ को काटने के बाद गिराने के लिए तार से बांधकर खींच रहे थे। दोनों के बीच सड़क मार्ग से वाहन गुजर रहे थे। इस दौरान तार रामसहाय की गर्दन में फंस गया और वह गिर गए। जिस पर रामसहाय को गंभीर हालत में कोटखावदा सीएचसी लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।
 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो