scriptवाहन की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत | Bike rider student dies due to collision of vehicle | Patrika News

वाहन की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत

locationबगरूPublished: Mar 03, 2019 11:55:42 pm

Submitted by:

Ramakant dadhich

– जयपुर-अजमेर हाईवे पर हादसा

accident

वाहन की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत

बगरू. जयपुर-अजमेर रोड पर देवलिया के पास शनिवार रात को वाहन की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि नयापुरा कोटा हॉल निवासी दहमीकला स्थित मणिपाल यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रहने वाले लॉ द्वितीय वर्ष का छात्र राघव सक्सेना (21) पुत्र मनोज सक्सेना शनिवार देर शाम अपनी बाइक से जयपुर की ओर जा रहा था। देवलिया के पास अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से गंभीर घायल हो गया, जिसको एंबुलेंस द्वारा एसएमएस अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान शनिवार देर रात युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने रविवार को मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया। इधर कस्बे के लिंक रोड पर स्थित बगरू नर्सिंग होम के पास रविवार को सुबह अचानक टेम्पो के ऑटो रिक्शा के साइड दबा देने से दोनों वाहनों के कोने टकरा गए, जिससे ऑटों में रखे हुई मिठाई सड़क पर बिखर गई। हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। कुछ देर के लिए लिंक रोड पर जाम लग गया जिसको मौके पर पहुंचे पुलिस मित्र टीम के अनुज सहित अन्य लोगों ने सुचारू करवाया।
दुर्घटना में बाइक सवार की मौत
कालवाड़ . थाना क्षेत्र के हाथोज गांव में जयपुर रोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। थानाधिकारी राजेश कुमार चौधरी ने बताया कि हाथोज गांव में जयपुर रोड पर अभिषेक चौधरी (20) पुत्र राधेश्याम निवासी नौरंगपुरा थाना सांभरलेक बाइक पर सवार होकर घर की तरफ जा रहा था कि अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल अभिषेक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। एएसआई गांधीलाल यादव ने रविवार को जयपुर के सवाईमानसिंह अस्पताल की मोर्चरी में मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया।
घायल महिला ने दम तोड़ा
फुलेरा. कस्बे के अम्बेडकर बस स्टैंड के पास 28 फरवरी को एक बुजुर्ग महिला के एक ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी थी। जिससे वह गम्भीर घायल हो गई थी। जिसे यहां राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से उपचार के बाद जयपुर एसएमएस अस्पताल रैफर किया गया था। जिसकी वहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई। थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि थाने में उसके पुत्र हनुमानलाल निवासी रैगरों का मोहल्ला हिरनोदा ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी मां प्रभाती देवी 28 फरवरी को प्रात: दस बजे ग्राम हबसपुरा जाने के लिए अम्बेडकर सर्किल फुलेरा के पास खड़ी थी तभी जोबनेर रोड की ओर से आए टे्रक्टर की टक्कर से घायल हो गई थी। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर किया गया था। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो