वाहन की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्री की मौत

वाहन की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्री की मौत
वाहन की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्री की मौत

Ramakant Dadhich | Updated: 09 Oct 2019, 03:44:44 PM (IST) Bagru, Jaipur, Rajasthan, India

मोरिजा गांव से बाइक पर सवार होकर पिता-पुत्री व भाई चौमंू की ओर आ रहे थे कि मोरिजा से निकलते ही चौमंू की ओर से आ रहे एक वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, टक्कर इतनी भयंकर थी कि बाइक सवार बाप-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मृतक का भाई गम्भीर घायल हो गया।

सामोद. दशहरे के अवसर पर जहां एक ओर हर कोई रावण दहन में मशगूल था, वहीं एक परिवार के लिए काल बनकर आया। सडक़ हादसे में पिता-पुत्री की मौत हो गई, जबकि एक जना गंभीर घायल हो गया। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के मोरिजा गांव से बाइक पर सवार होकर पिता-पुत्री व भाई चौमंू की ओर आ रहे थे कि मोरिजा से निकलते ही चौमंू की ओर से आ रहे एक वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, टक्कर इतनी भयंकर थी कि बाइक सवार बाप-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मृतक का भाई गम्भीर घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों सहित गम्भीर घायल को एम्बुलेंस से चौमंू सीएचसी भिजवाया। जबकि वाहन चालक वाहन सहित मौके से भाग छूटा। मंगलवार शाम करीब सात बजे चौमंू निवासी जितेंद्र सैनी (33) बाइक से अपनी तीन साल की बेटी हैप्पी व बड़े भाई कैलाश चन्द (38) के साथ मोरिजा से चौमूं आ रहा था। अचानक मोरिजा बस स्टैंड के आगे चौमूं की ओर से तेज गति में आ रहे एक वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी और बाइक सवार को कुचलता हुआ निकल गया। हादसे में बाइक सवार जितेंद्र सैनी निवासी वार्ड-9, विकास नगर चौढाणी चौमंू व उसकी तीन साल की पुत्री हैप्पी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मृतक का बड़े भाई कैलाश चन्द गम्भीर घायल हो गया।

पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत
जालसू/कालाडेरा. थाना क्षेत्र के ग्राम घिनोई-रायथल सडक़ मार्ग स्थित टाडावास मोड़ के पास मंगलवार रात पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। जिनको मौके पर पहुंचे एम्बुलेंस ने कालाडेरा स्थित राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय में भर्ती जहां पर चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया और दूसरे की हालत गंभीर होने पर जयपुर एसएमएस अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। १०८ एम्बुलेंसकर्मी ईएमटी मुकेश कुमावत व बैगाराम ने बताया कि मध्यप्रदेश निवासी २५ वर्षीय संदीप व बिहार हाल दोनों कालाडेरा औद्योगिक क्षेत्र निवासी २० वर्षीय सुनिल कुमार रायथल क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में मजदूरी कर बाइक पर सवार होकर घिनोई-रायथल सडक़ मार्ग से कालाडेरा की तरफ लौट रहे थे। इसी दौरान टाडावास मोड़ के पास पिकअप ने बाइक के टक्कर मार दी, जिससे दोनों जने गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंचे एम्बुलेंसकर्मियों ने दोनों घायलों को कालाडेरा स्थित राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय में भर्ती करवाया, जहां पर चिकित्सकों ने संदीप को मृत घोषित कर दिया। वहीं सुनिल की हालत गंभीर होने पर जयपुर एसएमएस अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। इधर ग्रामीणों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी, जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस क्षतिग्रस्त बाइक व पिकअप को थाने ले आई। मृतक के शव को चौमूं स्थित मोर्चरी में रखवाया गया है, जिसको बुधवार को पोस्टमार्टम होगा।

ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, एक जने की मौत
जैतपुरा. जैतपुरा स्टैंड पर पर मंगलवार को ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। जानकारी अनुसार बाइक सवार व ट्रक जयपुर की ओर जा रहे थे, इसी दौरान जैतपुरा बस स्टैंड के निकट ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी इससे बाइक सवार की सडक़ पर गिरकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची चौमूं थाना पुलिस ने शव को चौमूं सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया। मृतक की शिनाख्त अनिल कुमार निवासी झुंझुनू जिले के भीर गांव के रूप में हुई है। मृतक गांव से मंगलवार सुबह किसी कार्य से जयपुर के लिए निकला था। इसी दौरान रास्ते में हादसा हो गया। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया, वहीं पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned