scriptसाथी को उतारने रोकी बाइक, हो गई मौत से मुलाकात | Bike stopped to take down partner, met with death | Patrika News

साथी को उतारने रोकी बाइक, हो गई मौत से मुलाकात

locationबगरूPublished: Jul 18, 2020 08:34:47 pm

Submitted by:

Ashish Sikarwar

अपने साथी को उसके गांव छोडऩे के लिए एक व्यक्ति ने मोटरसाइकिल रोकी लेनिक उसकी मुलाकात मौत हो गई। एक चारपहिया की टक्कर से दोनों साथी की मौत हो गई।

साथी को उतारने रोकी बाइक, हो गई मौत से मुलाकात

अपने साथी को उसके गांव छोडऩे के लिए एक व्यक्ति ने मोटरसाइकिल रोकी लेनिक उसकी मुलाकात मौत हो गई। एक चारपहिया की टक्कर से दोनों साथी की मौत हो गई।

जयपुर/चौमूं. अपने साथी को उसके गांव छोडऩे के लिए एक व्यक्ति ने मोटरसाइकिल रोकी लेनिक उसकी मुलाकात मौत हो गई। एक चारपहिया की टक्कर से दोनों साथी की मौत हो गई।
अमृतसर थाना क्षेत्र के धवली गांव के बस स्टैंड पर शुक्रवार रात एक चारपहिया की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक वाहन सहित फरार हो गया। शनिवार सुबह अमृतसर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शवों परिजनों को सौंप दिए।
पुलिस ने बताया कि मानपुरा माचैड़ी निवासी विनोदकुमार पुत्र प्रभुदयाल अटल ने मामला दर्ज कराया है कि 17 जुलाई सुबह 9 बजे काम के लिए उसका भाई मुनेशकुमार अटल (25) धवली आया था। रात 8.30 बजे वह बाइक से गांव रवाना हुआ। उसके साथ रोशनलाल बेनीवाल (26) निवासी धवली था। उसे बस स्टैंड पर छोडऩे के लिए साइड में बाइक रोकी ही थी कि तेज रफ्तार से आए चारपहिया ने पीछे से बाइक चपेट में ले ली। इससे मुनेश व रोशनलाल गंभीर घायल हो गए। इन्हें चौमूं के निजी चिकित्सालय में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। परिवादी ने वाहन चालक के खिलाफ लापरवाही व तेज गति से वाहन चलाने का मामला दर्ज करवाया है।

शवों के घर पहुंचने पर मचा कोहराम
जैसे ही शनिवार को रोशन व मुनेश के शव गांव पहुंचे तो दोनों घरों में कोहराम मच गया। दोनों मजदूरी कर परिवार चलाते थे। परिजनों ने बताया कि मुनेश सेनेटरी व प्लंबर का काम करता था। उसकी शादी नहीं हुई थी तो रोशन की शादी पिछले मार्च में ही हुई थी। चार माह पहले ही वह बेटी का पिता बना था।

तलाश कर रहे हैं
दुर्घटना का मामला दर्ज कर लिया है। चालक मौके से वाहन समेत भाग गया, जिसकी तलाश जारी है।
सुरेश रोलन, थानाधिकारी, अमरसर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो