scriptआधी रात शटर तोड़कर भर ले गए लाखों की शराब | Broken shutter and filled millions of wine | Patrika News

आधी रात शटर तोड़कर भर ले गए लाखों की शराब

locationबगरूPublished: Nov 16, 2019 11:29:18 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

हिंगोनियां में देर रात दिया वारदात को अंजाम

आधी रात शटर तोड़कर भर ले गए लाखों की शराब

आधी रात शटर तोड़कर भर ले गए लाखों की शराब

जयपुर. कालवाड़ के हिंगोनियां गांव में गुरुवार देर रात करणसर रोड स्थित शराब की दुकान के शटर तोड़ बदमाश लाखों रुपए की अंग्रेजी व देशी शराब की पेटियां चोरी कर ले गए। शुक्रवार सुबह शराब की दुकान का शटर टूटा देखा तो घटना के बारे में पता चला। सूचना पर दुकान मालिक मौके पर पहुंचा और जोबनेर पुलिस को सूचना दी। जिस पर थानाधिकारी फूलचंद शर्मा मौके पर पहुंचे और शराब की चोरी की घटना का जायजा लिया। इस संबंध में संचालक शैतान यादव ने थाने में शराब की चोरी की रिपोर्ट दी है।

दुकान संचालक देवलिया निवासी शैतान यादव ने बताया कि चोरों ने मुख्य सड़क पर संचालित दुकान के शटर तोड़ा और अन्दर घुसे। फिर कर्टन व दराजों में रखी शराब को चुरा ले गए। बताया जा रहा है कि चोर करीब सवा तीन लाख रुपए की अंग्रेजी व देशी शराब को बदमाश चुरा ले गए। शराब के साथ साथ चोर रसोई गैस सिलेंडर व सीसीटीवी कैमरे आदि भी चुरा ले गए।

फिर उठी चौकी की मांग


हिंगोनियां गांव की बढ़ती आबादी और आए दिन होने वाली आपराधिक घटनाओं के मध्यनजर क्षेत्र के लोगों ने यहां पुलिस चौकी की मांग फिर उठाई है। स्थानीय निवासी जीतू ढाका ने बताया कि हिंगोनियां गांव में पुलिस चौकी के अभाव से आए दिन वारदातें होती रहती हैं। ऐसे में अब यहां पुलिस चौकी खोलने की दरकार है। उन्होंने ग्रामीण एसपी शंकदत्त शर्मा को अवगत करवाकर पुलिस चौकी स्वीकृत करवाने की मांग की है।
इधर, अवैध शराब के 293 कर्टन जब्त, एक गिरफ्तार


नरैना. अवैध शराब ब्रिकी व परिवहन पर अंकुश के लिए थाना स्तर पर गठित टीम ने दो वाहनों से अवैध शराब के 293 कर्टन जब्त करके एक आरोपी को गिरप्तार किया वहीं दूसरे वाहन का चालक पुलिस को गच्चा देकर फरार हो गया। नरैना थानाप्रभारी रघुवीर सिंह ने बताया कि शुक्रवार देर रात मुखबिर से सूचना मिली कि पिकअप व बोलेरो कैंपर रूपनगढ़ की तरफ जा रहा है, जिसमें अवैध शराब के कर्टन भरे हुए हैं। जिस पर पुलिस ने नाकाबंदी कराई और दोनों वाहनों को रुकवाकर जांच की तो पिकअप में देशी शराब के 115 कर्टन मिले। पुलिस ने मौके पर पर ही राजुराम जाट निवासी बाजोली थाना पीलवा जिला नागौर को गिरफ्तार किया वहीं दूसरे वाहन से 178 कर्टन शराब बरामद की। इसी दौरान एक वाहन का चालक मौके से फरार हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो