scriptBus full of processions overturned, 20 injured including the groom's f | Accident: बारातियों से भरी बस पलटी, दूल्हे के पिता सहित 20 घायल | Patrika News

Accident: बारातियों से भरी बस पलटी, दूल्हे के पिता सहित 20 घायल

- पलभर में खुशियां चीख पुकार में बदली

- ग्रामीणों ने बस के शीशे तोडक़र यात्रियों को निकाला बाहर

बगरू

Published: April 21, 2022 10:58:33 pm

मनोहरपुर. जयपुर -दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार सुबह 11 बजे नवलपुरा मोड़ के पास जयपुर से दिल्ली जा रही बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बस सवार दूल्हे के पिता सहित 20 बाराती घायल हो गए। बाराती जयपुर से खुशी-खुशी बस में सवार होकर दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। यहां नवलपुरा मोड़ के पास आते ही अचानक से बस के सामने हाइवे पर एक श्वान आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर हाइवे की सर्विस लेन पर जा पलटी। बस के अचानक से पलटते ही बस में सवार बाराती एक दूसरे पर और इधर-उधर गिर कर घायल हो गए। इससे पलभर में खुशियां चीख पुकार में बदल गई। हादसे की सूचना पर काफी संख्या में आसपास के लोग एकत्रित हो गए। सूचना पर पहुुंची मनोहरपुर व चंदवाजी थाना पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से बस के शीशे तोडक़र घायलों को बाहर निकाला और एम्बुलेंस व अन्य वाहनों से निम्स व अन्य अस्पतालों में पहुंचाया।मनेाहरपुर थानाधिकारी मनीष शर्मा ने बताया कि स्वेज फार्म नन्दपुरी हवा सड़क जयपुर निवासी हेमंत पुत्र धनंजय डांगी की गुरुवार की शादी होने से बारात बस द्वारा जयपुर से दिल्ली जा रही थी। दूल्हा अन्य वाहन में सवार था। जबकि बस में दूल्हे के पिता धनंजय डांगी सहित करीब 24 बाराती सवार थे। हादसे के बाद मौके पर उप तहसीलदार छीतरमल सैनी भी पहुंचे और घटना की जानकारी ली।
Accident: बारातियों से भरी बस पलटी, दूल्हे के पिता सहित 20 घायल
Accident: बारातियों से भरी बस पलटी, दूल्हे के पिता सहित 20 घायल
ये हुए घायल

थानाधिकारी ने बताया कि हादसे में सोडाला जयपुर निवासी तरूण राजपूत (56 ), उदयपुर निवासी इन्द्रदेव आर्य (78), जोधपुर निवासी महेश कुमार पंवार (62) , जोधपुर निवासी मनोज कुमार डांगी ( 49 ), सोडाला जयपुर निवासी कृष्ण कुमार ( 37), जयपुर निवासी पुरुषार्थ (15), जोधपुर निवासी वेदप्रकाश पंवार (67), संजना राजपूत (22), जोधपुर निवासी दुर्गेश पंवार (57), चंचल पंवार (30), जयपुर निवासी रमाकान्त सैनी (29), धनंजय डांगी (62), हिरवा जिला झुन्झुनूं निवासी भरतसिंह (32), पियन्ती राजपूत (29), जयपुर निवासी दिनेश जांगिड़ (48), जोधपुर निवासी अर्जुन राजपूत (45), जयपुर निवासी युवेन्द्र राजपूत (30), जयपुर निवासी महेश कुमावत (34), जयपुर निवासी कीर्ति पंवार (43), जयपुर निवासी नन्दकिशोर (66) काे निम्स अस्पताल के लिए भर्ती कराया।
घटना स्थल पर मची-चीख पुकार

हादसे के दौरान बारातियों के एक दूसरे पर और इधर उधर गिरने से 20 बाराती घायल हो गए। जिससे घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। बस में फंसे बाराती मदद के लिए गुहार लगाते रहे। ग्रामीण आते ही बस में फंसे लोगों की मदद में जुट गए।
नाश्ते का सामान बिखरा
सडक़ परजयपुर से दिल्ली जा रहे बाराती साथ में नाश्ते का सामान भी ले जा रहे थे। हादसे के दौरान नाश्ता भी सडक़ पर फैल गया। जिसको बाद में सडक़ से हटाया गया।
दूल्हा दूसरे वाहन में था सवार, पिता हुए घायल

जयपुर के स्वेज फार्म नन्दपुरी हवा सडक निवासी दूल्हा हेमंत दूसरे वाहन से दिल्ली के लिए रवाना हुआ था। जबकि उसके पिता धनंजय डांगी बारातियों के साथ बस में सवार थे। इसी दौरान यहां मनोहरपुर इलाके में नवलपुरा मोड़ के पास बस पलटने से हादसा हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि भगवान का शुक्र है कि बड़ा हादसा टल गया। अन्यथा जिस तरह से हाइवे से बस पलटकर सर्विसलेन पर आकर गिरी थी, उसे देखकर तो आसपास के लोग भी सहम गए थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

सिर्फ पेट्रोल और डीजल ही नहीं, पांच चीजें हुईं सस्ती, केरल सरकार ने भी घटाया वैट, चेक करें आपके शहर में क्या हैं दामIPL 2022: टिम डेविड की तूफानी पारी, मुंबई ने दिल्ली को 5 विकेट से हराया, RCB प्लेऑफ में'हमारे लिए हमेशा लोग पहले होते हैं', पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कटौती पर पीएम मोदीArchery World Cup: भारतीय कंपाउंड टीम ने जीता गोल्ड मेडल, फ्रांस को हरा लगातार दूसरी बार बने चैम्पियनआय से अधिक संपत्ति मामले में ओम प्रकाश चौटाला दोषी करार, 26 मई को सजा पर होगी बहसऑस्ट्रेलिया के चुनावों में प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन हारे, एंथनी अल्बनीज होंगे नए PM, जानें कौन हैं येगुजरात में BJP को बड़ा झटका, कांग्रेस व आदिवासियों के लगातार विरोध के बाद पार-तापी नर्मदा रिवर लिंक प्रोजेक्ट रद्दजापान में होगा तीसरा क्वाड समिट, 23-24 मई को PM मोदी का जापान दौरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.