scriptCrime : जयपुर में व्यापारी को गोली मारी, रुपयों से भरा बैग लूट ले गए बदमाश | Businessman shot in Jaipur | Patrika News

Crime : जयपुर में व्यापारी को गोली मारी, रुपयों से भरा बैग लूट ले गए बदमाश

locationबगरूPublished: Aug 28, 2020 11:29:21 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

– भांकरोटा के मूंडियारामसर गांव में लूट, व्यापारी अस्पताल में भर्ती

Crime : जयपुर में व्यापारी को गोली मारी, रुपयों से भरा बैग लूट ले गए बदमाश

Crime : जयपुर में व्यापारी को गोली मारी, रुपयों से भरा बैग लूट ले गए बदमाश

जयपुर. भांकरोटा थाना इलाके स्थित सिरसी रोड के मूंडियारामसर गांव में पेट्रोल पंप के पास दुकान बंद कर घर जा रहे व्यापारी को बाहर निकलते ही बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। बाइक सवार लुटेरे घायल व्यापारी का रुपयों से भरा बैग छीन ले गए। ग्रामीणों ने गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुचे और एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने घटना के बाद ‘ए श्रेणी की नाकाबंदी कराई है। हालांकि देर रात तक बदमाशों का सुराग नहीं लगा।

भांकरोटा थानाधिकारी दर्शन सिंह राठौड़ ने बताया कि रात करीब आठ बजे मूंडियारामसर के बाजार में किराना व्यापारी लादूराम बागड़ा निवासी निवासी काकडोदा-सांगोलाई दुकान बंद कार में बैठने जा ही रहा था कि बाइक सवार दो युवक कार के पास रुके और व्यापारी को गोली मार दी। पेट में गोली लगते ही लादूराम कार के पास गिरकर लहूलुहान हो गया। इसी बीच बाइक सवार एक लुटेरे ने रुपयों से भरा बैग छीना और बेगस की तरफ भाग छूटे।

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग, पेट्रोल पंपकर्मी व स्थानीय व्यापारी दुकान पर पहुंचे और उसे लहूलुहान हालत में उसे निजी एंबुलेंस की मदद से एसएमएस अस्पताल भिजवाया। घटना का पता चलते ही भांकरोटा थानाधिकारी दर्शन सिंह राठौड़, वैशाली नगर एसीपी रायसिंह बेनीवाल, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जयपुर पश्चिम बजरंग सिंह, बिंदायक चौकी से सुभाष यादव मौके पर पहुंचे और इलाके में नाकाबंदी कराई। पुलिस ने मौके से कारतूस का खोल बरामद किया है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
वारदात के बाद पुलिस मूंडियारामसर के बाजार में लगी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि बदमाश कई दिन से रेकी कर रहे थे और जब व्यापारी दुकान बंद कर दिनभर का कैश लेकर रवाना हुआ तो वारदात को अंजाम देकर भाग छूटे। उधर, घटना के बाद लोगों में रोष नजर आया। स्थानीय व्यापारियों के साथ ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। लोगों ने जल्द से जल्द वारदात का खुलासा करने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो