CCTV incident: चोरों की दस्तक, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Teekam Saini

Updated: 20 Jul 2019, 05:50:13 PM (IST)

bagru

चीथवाड़ी (CCTV incident ). सामोद थाना इलाके में ग्राम चीथवाड़ी स्थित एक निजी कंपनी के मोबाइल टावर से गुरुवार रात चोर 18 बैट्रियां चुराकर (theft news) ले गए। चोरी का पता सुबह करीब दो बजे बाद लगा जब कंपनी के टावर से कनेक्ट मोबाइल में सायरन गूंज उठा। यह सायरन चौकीदार के मोबाइल पर कनेक्ट था। जिसके बाद तत्काल उसने टावर पर पहुंच कर देखा तो बैट्रियां गायब मिली। कंपनी प्रतिनिधियों ने चोरी हुई बैट्रियों की कीमत करीब 1.50 लाख रुपए बताई है। सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया और मामले की जानकारी ली। पुलिस ने बताया कि ग्राम चीथवाड़ी में एयरटेल कंपनी का मोबाइल टावर लगा हुआ है। रात को चोर टावर की केबिन के ताले तोड़कर बैट्रियां चुराकर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
निजी कंपनी के केबिन के सामने ई मित्र कियोस्क की दुकान है। जिसके बाहर सीसीटीवी लगा हुआ था। पुलिस ने वारदात को लेकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो घटनाक्रम की पूरी गतिविधि नजर (CCTV incident) आई। फुटेज में चार युवक नजर आ रहे हैं। साथ ही वारदात के दौरान उपयोग में ली लग्जरी कार भी नजर आ रही है। जिसमें चोरी कर एक के बाद 18 बैट्रियां रखी गई हैं।
आरोपियों को नहीं लगा सुराग
वारदात के बाद पुलिस ने चौमू-चंदवाजी स्टेट हाइवे स्थित कुशलपुरा टोल, दौलतपुरा टोल, जयपुर-सीकर हाइवे स्थित टांटियावास टोल, चौमूं-अजीतगढ़ स्टेट हाइवे स्थित महार कलां टोल व मनोहरपुर टोल पर लगे सीसीटीवी व वाहनों की आवाजाही के रिकॉर्ड को खंगाला, लेकिन घटना स्थल के सामने लगे सीसीटीवी (cctv camera) में कैद हुई सफेद रंग की लग्जरी कार किसी भी टोल से गुजरती हुई नहीं पाई गई।
बीस दिन में तीसरी वारदात
ग्राम चीथवाड़ी में बीते 20 दिन में यह चोरी की तीसरी (theft news) वारदात हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि चोर 20 दिन में चोर दो नलकूपों से केबल चोरी की वारदात को अंजाम दिया। जबकि तीसरी वारदात में चोर निजी टावर से बैट्री चुराकर ले गए। इससे पहले भी चोर परचून की दुकान, ज्वैलरी की दुकान, सरकारी की स्कूल में चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके हैं। बार बार चोरी की घटना होने से लोगों की नींद उड़ी हुई हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned