script

जाली उखाड़कर शोरुम में घुसे चोर, 6 मिनट में सेंधमारी कर ले गए 5 लाख रुपए

locationबगरूPublished: Sep 27, 2022 09:08:43 pm

Submitted by:

Kailash Barala

-सुबह शोरुम खोलने पर चला पता-सीसीटीवी कैमरे में कैद चोरी की वारदात-सामोद थाना पुलिस जांच में जुटी

जाली उखाड़कर शोरुम में घुसे चोर, 6 मिनट में सेंधमारी कर ले गए 5 लाख रुपए
चौमूं.
चौमूं-चंदवाजी स्टेट हाइवे पर सामोद थाना इलाके में बीती रात को चोरों ने बांसा खाल्डा स्थित बाइक शोरुम को निशाना बनाया है। यहां छत के रास्ते से दीवार की जाली को उखाड़कर अंदर घुसे चोर शोरुम के गल्ले में रखे करीब 5 लाख रुपए समेट ले गए। चोरों ने वारदात को महज 6 मिनट में अंजाम दिया है।
चोरी का पता तब चला, जब मंगलवार सुबह शोरूम को खोला गया। अंदर घुसते ही शोरुम संचालक को जाली उखड़ी दिखी और गल्ला टूटा मिला। गल्ले में रखी नकदी नहीं मिली तो हौश उड़ गए। सीसीटीवी कैमरे में फुटेज खंगाले गए तो चोरी का माजरा सामने आया। इधर, सूचना पर जाटावाली पुलिस चौकी प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक विष्णुदत्त और कांस्टेबल राजेन्द्र कुमार सहित पुलिसकर्मियों ने पीडि़त शोरूम मालिक से घटना की जानकारी ली और जांच शुरू की।
शोरूम संचालक सोहनलाल शर्मा व प्रभु पंचौली ने बताया कि शनिवार व रविवार को बैंक बंद थे और नवरात्र के पहले दिन बाइकों की बिक्री भी हुई थी। बाइकों की बिक्री का कैश गल्ले में रखा था। रोजाना की तरह सोमवार रात करीब 8 बजे शोरूम को बंद कर घर चले गए थे। सुबह शोरुम को खोला गया तो चोरी होने का पता चला। घटना की जानकारी लगते ही लोग एकत्र हो गए। थाने से थाना प्रभारी पूजा पूनिया भी घटनास्थल पर पहुंची और बारिकी से चोरी की घटना की जांच की। चोरी को लेकर पीडि़त शोरुम संचालकों ने थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि देर रात तक चोरों का सुराग नहीं लग पाया। (कासं./निसं.)

रात 11.35 पर घुसे और 11.46 पर निकले चोर
यहां शोरुम में तीन-चार स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए है। जिनमें चोरों की गतिविधियां कैद हो गई। हालांकि दो कैमरों को वारदात के दौरान चोरों ने तोड़ भी दिए। कैमरों के फुटेज में दो चोर 11.35 बजे शोरुम में घुसते नजर आए है। पहले शोरुम के बेसमेंट में संचालित वर्कशॉप में गए और फिर ऊपरी तल पर ऑफिस में पहुंचकर गल्ले में रखे रुपए निकाले है। इसके बाद अंदर से छत पर जाने वाले रास्ते से वापस गए है।

नकाबपोश दिखे चोर
सीसीटीवी फुटेज में चोर नकाबपोश में नजर आए है। चेहरे पर तौलिया या रुमाल लगा रखा था। चोरों ने बड़ी शातिर तरिके से चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात से लगता है कि चोरों ने पहले रैकी की है और फिर वारदात को अंजाम दिया है।
इनका कहना है—
घटना की जांच की है। चोरी से लग रहा है कि चोरों ने पहले पूरी तरह से रैकी की है। इसके बाद रात को वारदात को अंजाम दिया है। चोरों को पकडऩे को लेकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए है।
—-पूजा पूनिया, थाना प्रभारी, थाना सामोद।

ट्रेंडिंग वीडियो