scriptमणिपुर हमले के शहीद को एयरपोर्ट पर दी श्रद्धांजलि | civil and military authority laying Wreath to mortal remains of martyr | Patrika News

मणिपुर हमले के शहीद को एयरपोर्ट पर दी श्रद्धांजलि

locationबगरूPublished: Nov 15, 2021 08:09:18 pm

Submitted by:

Pankaj Chaturvedi

— मंत्री खाचरियावास, दौसा सांसद समेत सेना के आला अफसरों ने पुष्पचक्र अर्पित किए
 

मणिपुर हमले के शहीद को एयरपोर्ट पर दी श्रद्धांजलि

मणिपुर हमले के शहीद को एयरपोर्ट पर दी श्रद्धांजलि

जयपुर. मणिपुर में आतंककारी हमले में शहीद हुए दौसा जिले के दिलावरपुरा गांव निवासी राइफलमैन रामप्रसाद मीणा की पार्थिव देह सोमवार दोपहर जयपुर एयरपोर्ट लाई गई।
एयरपोर्ट पर सैनिक कल्याण मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, दौसा सांसद जसकौर मीणा, जयपुर आर्मी स्टेशन कमांडर ब्रिगेडियर जे.एस. बिष्ट, सैनिक कल्याण विभाग के निदेशक ब्रिगेडियर वीरेंद्र सिंह समेत विभिन्न लोगों ने पुष्पचक्र अर्पित किए गए। दक्षिण पश्चिम कमान के जीओसी इन सी और चीफ आॅफ स्टाफ की ओर से भी श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस मौके पर दो मिनट का मौन रखकर शहादत को नमन किया गया। खाचरियावास ने कहा कि राजस्थान के सपूत शहीद मीणा ने देश की रक्षा में प्राण न्योछावर किए हैं। वे देश के सामने एक संदेश दे गए है कि …मैं रहूं ना रहूं मेरा देश रहना चाहिए। पूरा देश आज भारतीय सेना के साथ खड़ा है। हर एक भारतीय उनकी शहादत को नमन करता है। उन्होंने कहा कि सैनिकों का बलिदान कभी खाली नहीं जाता है। ये बलिदान ही है, जो पूरी दुनिया के सामने एक ताकत बनकर खड़ा है। भारत में आतंकवाद कुचला जा रहा हैं। एयरपोर्ट से उनकी पार्थिव देह पूरे सैन्य सम्मान के साथ पैतृक गांव के लिए रवाना की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो