scriptCorona effect: अब खेड़ापति बालाजी मंदिर भी बंद | Corona effect: Now Khedapati Balaji temple also closed | Patrika News

Corona effect: अब खेड़ापति बालाजी मंदिर भी बंद

locationबगरूPublished: Mar 20, 2020 12:00:19 am

Submitted by:

Teekam saini

प्रदेश में धारा 144 लागू होने के साथ असर भी दिखा

Corona effect: अब खेड़ापति बालाजी मंदिर भी बंद

Corona effect: अब खेड़ापति बालाजी मंदिर भी बंद

जयपुर. कोरोना को रोकने के लिए माधोराजपुरा का प्रसिद्ध धाम खेड़ापति बालाजी मंदिर को गुरुवार दोपहर बाद आमजन के लिए बंद कर दिया गया। भक्तजन सेवा समिति के महासचिव देवकीनंदन पारीक ने बताया कि समिति ने निर्णय कर आगामी आदेश तक मंदिर को आम दर्शनार्थियों के लिए पूरी तरह से बंद कर दिया है, जबकि बालाजी व अन्य स्थापित देवताओं की प्रतिमाओं की पूजा-अर्चना यथावत रहेगी।
कई धार्मिक कार्यक्रम स्थगित
कोरोना को लेकर जहां पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू होने के साथ ही कस्बे में भी इसका काफी असर दिखा। गुरुवार को कस्बे में बाजारों में सन्नाटा छाया रहा। कोरोना के प्रति सतर्कता बरतने के लिए कई कार्यक्रम स्थगित किए गए हैं। बगरू के श्रीरामदेव गोशाला परिसर में स्थित कामधेनु संत्सग हॉल परिसर में 24 मार्च को होने वाले गौरक्षा अमावस्या एवं भगवन नाम संकीर्तन स्थगित हो गया है। साथ ही 22 व 29 मार्च को होने वाले रविवारीय संकीर्तन भी स्थगित हो गए हैं।
धारा 144: मास्क लगाकर की गश्त कर रही पुलिस
कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पुलिस थानों में भी सख्ती से सतर्कता बरतनी शुरू कर दी है। कालवाड़, करधनी, भांकरोटा, करणी विहार पुलिस थानों में पुलिसकर्मी अपना बचाव करने के लिए मास्क का उपयोग करते दिखे। थाने पर आने-जाने वालों के लिए सैनिटाइजर भी रख दिया गया है। क्षेत्र में भी गश्त के लिए वह मास्क का प्रयोग कर रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो