scriptcovid-19 : पुलिस की सख्ती के बीच कोरोना संक्रमण का भ्रमण | corona update in jaipur rajasthan | Patrika News

covid-19 : पुलिस की सख्ती के बीच कोरोना संक्रमण का भ्रमण

locationबगरूPublished: Apr 22, 2021 05:58:16 pm

Submitted by:

vinod sharma

लोगों की लापरवाही बरकरार

covid-19 : पुलिस की सख्ती के बीच कोरोना संक्रमण का भ्रमण

covid-19 : पुलिस की सख्ती के बीच कोरोना संक्रमण का भ्रमण

जयपुर. हरियाणा सीमा से सटे इस कोटपूतली में पिछले 4 दिनों से कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी होने से महामारी बढ़ रही है। पुलिस की सख्ती के बाद भी लोगों की लापरवाही बरकरार है। आम लोगों को कोरोना के प्रति गंभीर करने व संक्रमण रोकने के लिए पूरा प्रशासनिक अमला जुटा हुआ है। कोटपूतली ब्लॉक में एक दिन पहले कोरोना का महाविस्फोट हुआ था और 62 कोरोना पॉजिटिव मिले थे।
गुटखा व पान मसाला महंगा बेचने पर दुकान सीज…
गैर अनुमत दुकानों को खोलकर चोरी छिपे अन्दर से सामान विक्रय कर रहे है। इस पर पालिका प्रशासन ने कार्रवाई कर आधा दर्जन से अधिक दुकानों को सीज कर नोटिस चस्पा किए हैं। जिससे चोरी छिपे इन दुकानों को नहीं खोला जा सके। इसके अलावा पालिका पार्क के पास एक अनुमत दुकान पर एमआरपी से अधिक दर पर गुटखा व पान मसाला विक्रय करने पर इस दुकान को भी सीज किया गया है। सब्जी खरीदने के बहाने भी लोग 7 बजे तक बाजारों में बेवजह घूमते नजर आए।
सतर्कता का संदेश…
कोरोना गाइडलाइन की पालना कराने के लिए स्थानीय पुलिस ने बाजार में पैदल मार्च किया और बेवजह घूम रहे लोगों पर डण्डे भी बरसाए। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए युवाओं को बेवजह बाहर नहीं घूमने, मास्क आवश्यक रूप से लगाने और सोशल डिस्टेंस का पालन करने के लिए जागरूक किया।

ट्रेंडिंग वीडियो