scriptDaughter's child marriage stopped on father's information | Child marriage : मां-मामा के साथ रह रही बेटी का कर रहे थे बाल विवाह, पिता पहुंच गया थाने | Patrika News

Child marriage : मां-मामा के साथ रह रही बेटी का कर रहे थे बाल विवाह, पिता पहुंच गया थाने

पिता की सूचना पर रुकवाया बेटी का बाल विवाह

बगरू

Published: May 16, 2022 11:33:27 pm

जयपुर. बगरू कस्बे में पीपल पूर्णिमा के अबूझ सावे पर सोमवार को पिता की सूचना पर पुलिस व प्रशासन की टीम ने बाल विवाह रुकवाया। दोनों पक्षों को नोटिस देकर तलब किया गया वहीं शपथ पत्र भी लिए गए। थानाधिकारी विक्रमसिंह चारण ने बताया कि सोमवार को नाबालिग बेटी के पिता ने सूचना दी कि उसकी नाबालिग बेटी अपने मामा व मौसा तथा मां के साथ बगरू में किराए के मकान में झाग स्टैंड स्थित एक कॉलोनी में रहती है। पीपल पूर्णिमा पर उसकी बेटी की शादी प्रस्तावित थी। खेत में लगे टैंट के नीचे बाल विवाह की तैयारियां चल रही थी। तभी नाबालिग बेटी के पिता ने थाने जाकर पुलिस से गुहार लगाई।
मां-मामा के साथ रह रही बेटी का कर रहे थे बाल विवाह, पिता पहुंच गया थाने
मां-मामा के साथ रह रही बेटी का कर रहे थे बाल विवाह, पिता पहुंच गया थाने

सूचना पाकर मौके पर कलक्टर के आदेश अनुसार व सहायक पुलिस आयुक्त देवेंद्रसिंह के निर्देश पर पुलिस जाब्ते के साथ उपखंड अधिकारी राजेश नायक तथा बगरू उपतहसीलदार झाबरमल मीणा ने बाल विवाह रुकवाया। आने वाली बारात को सूचना देकर रोका गया। दोनों पक्षों को थाने में बुलाकर समझाइश करते नोटिस दिया। इसके बाद शादी नहीं करने के शपथ पत्र पेश किए गए।
जन्मदिन की पार्टी में हमला, चार घायल
कालवाड़. करधनी थाना क्षेत्र में स्थित एक रेस्टोरेंट में आयोजित जन्मदिन पार्टी में बुलाए पर आए एक जने व उसके भाई एवं बहनोई पर बदमाशों ने शराब की बोतल से हमला कर दिया। पुलिस ने बताया दिव्य प्रताप सिंह राजपूत निवासी शिवम विहार करधनी ने मामला दर्ज करवाया कि उसी के गांव का रहने वाला आलोक शेखावत ने जन्मदिन की पार्टी में रेस्टोरेंट पर बुलाया, जहां टोनी व उसके साथियों ने अभद्रता शुरू कर दी।
जब वहां से वह जाने लगा तो उसे बाहर नहीं जाने दिया। मौका पाकर उसने अपने भाई को फोन किया। जिस पर उसका भाई दिग्विजय सिंह और प्रीतम सिंह उसके जीजा अजय सिंह के साथ मौके पर पहुंचे तो सिद्धार्थ त्यागी, आलोक सिंह, टोनी, अंकित आदि ने सब्जी के बड़े चम्मचों व शराब की बोतलों से हमला कर घायल कर दिया। उनकी कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएआतंकी सोच ऐसी कि बाइक का नम्बर भी 2611, मुम्बई हमले की तारीख से जुड़ा है नंबर, इसी बाइक से भागे थे दरिंदेनूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर अमरावती में दुकान मालिक की हुई हत्या!दिल्ली में Spicejet विमान की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, कैबिन में दिखा धुआंMaharashtra Politics: उद्धव और शिंदे के बीच सुलह कराना चाहते हैं शिवसेना के सांसद, बीजेपी का बड़ा दावा-12 एमपी पाला बदलने के लिए तैयारदक्षिणी ईरान में आए 4 अलग-अलग भूकंप, 5 लोगों की मौत कई घायलUdaipur Kanhaiya Lal Murder: उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों को NIA कोर्ट जयपुर में किया जाएगा पेशWeather Update: मानसून की दस्तक के साथ दिल्ली में 10 डिग्री लुढ़का पारा, जानिए अगले हफ्ते बारिश को लेकर IMD का अलर्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.