अघोषित कटौती को लेकर स्टेट हाइवे पर प्रदर्शन

बिजली सप्लाई व्यवस्था में शीघ्र सुधार नहीं होने पर सहायक अभियंता कार्यालय पर धरना प्रदर्शन देने की चेतावनी

By: Gourishankar Jodha

Published: 13 Jan 2021, 12:26 PM IST

अमरसर। बिजली की अघोषित कटौती को लेकर ग्रामीणों ने स्टेट हाइव पर धरना प्रदर्शन किया। नायन गांव के बस स्टैंड पर मंगलवार सुबह 8 बजे समाजसेवी सीताराम जांगिड़ के नेतृत्व में प्रदर्शन कर रोष जताया। बिजली सप्लाई व्यवस्था में शीघ्र सुधार नहीं होने पर राडावास सहायक अभियंता कार्यालय पर धरना प्रदर्शन देने की चेतावनी दी।
जानकारी के अनुसार नायन गांव में रोज सुबह 5 से करीब 10 बजे तक व दिन व रात में बिना सूचना बिजली सप्लाई में कटौती करने पर ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया, काफी संख्या में ग्रामीण व विद्यार्थी बस स्टैंड पर सुबह 8 बजे एकत्रित हो गए।

सुबह 5 से 10 बजे तक हो रही कटौत
इस अवसर पर सूरजमल बांगड़, हरदेव सैनी, बनवारीलाल सैनी, श्रवण गुर्जर, मक्खनलाल सैनी, गोपाल सैनी, राकेश शर्मा, नंदकिशोर जांगिड़ सहित कई ग्रामीणों व विद्यार्थियों ने बताया कि दिन व रात में और रोज सुबह 5 से 10 बजे तक बिजली सप्लाई में अघोषित कटौती की जा रही है। इस कारण लोगों को रोजमर्रा के कार्य में परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

कामकाज हो रहा प्रभावित
ग्रामीणों ने बताया कि रोज सुबह जल्दी बिजली काटने से ग्रामीण क्षेत्र में महिलाओं को भी पशुओं व घरेलू कामकाज संपादित करने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मामले की सूचना पर पूर्व उप प्रधान हनुमान चौधरी व बिजली निगम के टेक्निकल हेल्पर जितेंद्र सैनी मौके पर पहुंचे व ग्रामीणों की समस्याएं सुनकर बिजली निगम के आला अधिकारियों को सूचना देकर समस्या समाधान का प्रयास करवाने का आश्वासन देकर शांत किया। इस दौरान ग्रामीणों ने शीघ्र बिजली की अघोषित कटौती बंद नहीं करने व बिजली व्यवस्था में सुधार नहीं होने पर राडावास सहायक अभियंता कार्यालय व बिजली ग्रीड अमरसर पर धरना प्रदर्शन देने की चेतावनी दी है। इस अवसर पर काफी संख्या में ग्रामीण व विद्यार्थी मौजूद थे।

Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned