घर से निकलने पर नहीं पता था इतनी दर्दनाक मौत मिलेगी

एक 24 वर्षीय युवक जब कार लेकर घर से निकला था तो उसे नहीं पता था कि उसके नसीब में इतनी दर्दनाक मौत लिखी है। हाईवे के एक गड्ढे ने उसकी जान ले ली।

By: Ashish Sikarwar

Updated: 24 Aug 2020, 08:52 PM IST

जयपुर/दौलतपुरा. एक 24 वर्षीय युवक जब कार लेकर घर से निकला था तो उसे नहीं पता था कि उसके नसीब में इतनी दर्दनाक मौत लिखी है। हाईवे के एक गड्ढे ने उसकी जान ले ली।
एक्सप्रेस हाईवे के गड्ढे ने सोमवार को एक युवक की जान ले ली। सफेदा फॉर्म के पास दोपहर 12 बजे गड्ढे के कारण एक कार का टायर फूट गया। इसके बाद कार चार पलटी खाती हुई दूसरी तरफ से आ रहे ट्रेलर के कैबिन से जा टकरा गई। ट्रेलर चालक ने कार को बचाने के प्रयास में वाहन मोड़ा तो वह सर्विस रोड पर ढाबे में जा घुसा और पलटी खा गया। घटना में कार चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि ट्रेलर चालक घायल हो गया। उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मौके पर विश्वकर्मा थाना पुलिस, हाईवे रेस्क्यू टीम व दुर्घटना थाना पुलिस जयपुर पश्चिम के अधिकारी पहुंचे। क्रेन से कार तथा ट्रेलर को हटाया गया।
जानकारी के अनुसार कार दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रही थी। इसी दौरान फार्म के पास कार अचानक गड्ढे में गिरी तथा उसका आगे का टायर फूट गया। कार गति में होने के कारण चार पलटी खाते हुए हवा में उछल गई तथा जयपुर से दिल्ली की तरफ जा रहे ट्रेलर के कैबिन से जा टकराई। ट्रेलर चालक ने कार चालक के बचाव के लिए जैसे ही वाहन को मोड़ा तो वह एक ढाबे में जा घुसा और पलटी खा गया। घटना में कार चालक हरियाणा के चरखी दादरी निवासी नवनीतकुमार यादव (24) पुत्र नरेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। उसका शव 108 एम्बुलेंस से कांवटिया अस्पताल ले जाया गया। हादसे में अजमेर निवासी ट्रेलर चालक बालकिशन घायल हो गया, उसे हाईवे एम्बुलेंस ने निजी चिकित्सालय भर्ती करवाया गया।

 

मरने के बाद भी नहीं छोड़ा
हादसे के बाद एक वाक्य देखने को मिला जिसे सुनकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए। दरअसल हुआ यूं कि हादसे के बाद कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया और बाद में मौके पर दम तोड़ दिया। इसी बीच उसी की मदद करने वाले वहां पर अतुल नाम के एक जने ने उसको गोद में लिटाकर खूब मदद की, लेकिन प्रत्यक्षदर्शी बगवाड़ा निवासी कमलेश जोशी, दौलतपुरा निवासी आशीष शर्मा सहित अन्य साथी उस समय दंग रह गए जब मदद करने वाले ने ही उसकी गले से चेन तोड़कर जेब में डाल ली। हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों ने इस बात को दबाए रखा और जैसे ही विश्वकर्मा थाना पुलिस मौके पहुंची तो पुलिस को इस वारदात से अवगत कराया। पुलिस ने अतुल को हिरासत में लिया। वीकेआई थाना हैड कांस्टेबल पवन ने बताया कि हमने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Ashish Sikarwar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned