script

बेकाबू ट्रेलर ने रौंद दी 4 जिंदगियां, तीन युवकों के शव के टुकड़े क्षत-विक्षत होकर सड़क पर बिखरे, गांव में शोक की लहर

locationबगरूPublished: Feb 22, 2023 10:52:38 am

जयपुर-अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार को गैजी मोड़ के पास सड़क किनारे बाइक लेकर खड़े चार युवकों को तेज गति से आया अनियंत्रित ट्रेलर कुचलता हुआ निकल गया। हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

dudu_road_accident.jpg

दूदू। जयपुर-अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार को गैजी मोड़ के पास सड़क किनारे बाइक लेकर खड़े चार युवकों को तेज गति से आया अनियंत्रित ट्रेलर कुचलता हुआ निकल गया। हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसा इतना भीषण था कि ट्रेलर करीब 300 मीटर तक बाइक को घसीट ले गया और तीन युवकों के शव के टुकड़े क्षत-विक्षत होकर राजमार्ग पर बिखर गए।

हादसे के बाद चालक ट्रेलर लेकर फरार हो गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। दूदू एएसपी दिनेश शर्मा ने बताया कि बाइक सवार दो युवक अपने दो दोस्तों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान जयपुर से अजमेर की तरफ तेज गति से आ रहा ट्रेलर ने युवकों को चपेट में लेते हुए काफी दूरी तक घसीटता ले गया।

यह भी पढ़ें

दोस्त से मात्र कहासुनी हुई और सिर पर पत्थर मार कर दी हत्या

पुलिस ने क्षत-विक्षत शवों को दूदू राजकीय उप जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिए। दूदू थानाधिकारी जयसिंह बसेरा ने बताया कि मृतक पवन माली (35), सलीम (30), अमरचंद माली (30), जितेन्द्र सैन (30) पडासौली थाना दूदू के रहने वाले थे।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में सड़क हादसे में बाइक सवार अध्यापक की मौत, डेढ़ साल पहले हुआ था विवाह

चारों युवकों की मौत की खबर मिलते ही पडासौली गांव में शोक की लहर दौड़ गई। मृतकों के परिवारों में कोहराम मच गया। जानकारी के अनुसार मृतक अमरचंद गांव में ही लाइट डेकोरेशन व डीजे का काम करता था। वहीं सलीम ड्राइवरी करता था। जबकि जितेन्द्र हेयर कटिंग व पवन माली खेती करता था। शव गांव पहुंचे तो पूरे गांव में मातम पसर गया।

ट्रेंडिंग वीडियो