दुकान में घुसी आठ महिलाएं, महिला दुकानदार को किया बेहोश और ले गए इतने हजार के कपड़े

कस्बे के माचैड़ी बस स्टैंड के पास एक मकान में चल रही राजपूती कपड़े की दुकान से शनिवार दोपहर 3 बजे महिला दुकानदार को नशीला पदार्थ सूंघाकर बेहोश करने के बाद आठ महिलाएं ४५ हजार रुपए के कपड़े चुरा ले गई।

By: Ashish Sikarwar

Updated: 17 Oct 2020, 10:44 PM IST

जयपुर/मानपुरा माचैड़ी. कस्बे के माचैड़ी बस स्टैंड के पास एक मकान में चल रही राजपूती कपड़े की दुकान से शनिवार दोपहर 3 बजे महिला दुकानदार को नशीला पदार्थ सूंघाकर बेहोश करने के बाद आठ महिलाएं 45 हजार रुपए के कपड़े चुरा ले गई।
पुलिस ने बताया कि माचैड़ी बस स्टैंड एक मकान में चल रही राजपूती पोशाक की दुकान में दोपहर 3 बजे एक आटो में तीन महिलाएं, दो छोटे बच्चों सहित आकर कपड़े खरीदने लग गई। इतने में चार महिलाएं और आ गईं और 5 मीटर कपड़ा 200 रुपए का खरीद लिया। दुकानदार से सभी महिलाओं ने महंगे से महंगे कपड़े खरीदने की बात की। महिला दुकानदार अलग-अलग तरीके की राजपूती पोशाक के कपड़े दिखाने लग गई। इनमें से एक महिला ने एक नशीले पदार्थ की सीसी निकालकर महिला दुकानदार को अचेत कर दिया और दुकान में रखी पेवर के जोड़ राजपूती पोशाक, बरी के बेस सहित 45 हजार के कीमती कपड़े चुरा ले गई। जब महिला दुकानदार को होश आया तो दुकान से कपड़े और महिलाएं गायब मिली। महिला दुकानदार ने परिजनों को सूचना दी। परिवार के लोग इक_े हो गए और मानपुरा पुलिस चौकी प्रभारी बबरूभान यादव को सूचना दी। और महिलाओं का जगह जगह तलाश किया गया, लेकिन कपड़ों के साथ महिलाएं कहीं नहीं मिली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। थ्री व्हीलर ऑटो रिक्शा में आई महिलाओं को कई लोगों ने देखा पुलिस जगह-जगह पूछताछ कर थ्री व्हीलर के फुटेज ले रही है।

 

हॉस्टल में युवक पंखे से लटका मिला
चौमूं. शहर के जयपुर रोड पर स्थित एक गल्र्स हॉस्टल में शनिवार शाम चौकीदार के भांजे का शव पंखे से लटका मिला है। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शहर के सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस प्रथम दृष्टया मामले को आत्महत्या का मान रही है। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है।
पुलिस ने बताया कि नयाबास, थाना अमरसर निवासी 18 वर्षीय युवक सुमित कुमार गल्र्स हॉस्टल में अपने मामा-मामी के पास रहता था। उसका मामा सुरेशकुमार हॉस्टल का चौकीदार है। दोपहर में मामा-मामी किसी काम से बाहर गए थे। दोनों वापस लौटे तो वह लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लिया और सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने बताया कि कोरोना संक्रमण के चलते छात्रावास खाली पड़ा है। युवक के आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। रविवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

Ashish Sikarwar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned