scriptEO getting threats, information given on social media | ईओ को मिल रही धमकी, सोशल मीडिया पर दी जानकारी | Patrika News

ईओ को मिल रही धमकी, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

locationबगरूPublished: Aug 27, 2022 10:01:24 pm

Submitted by:

Kailash Barala

-झूठे प्रकरण में फंसाए जाने की भी जताई आशंका

ईओ को मिल रही धमकी, सोशल मीडिया पर दी जानकारी
chomu nagarpalika

चौमूं.
नगरपालिका क्षेत्र में एक माह में अवैध रूप से बनाए गए दो कॉम्प्लेक्स सीज करने एवं अतिक्रमण हटाने के साथ चल रहे अभियान के बीच ईओ देवेन्द्र जिंदल को कार्रवाई बंद रखने की धमकी देने का मामला सामने आया है। खुद ईओ ने सोशल मीडिया पर इस संबंध में पोस्ट डाली है। साथ ही कर्मचारियों को भी सजगता से काम करने के निर्देश दिए हैं।
नगरपालिका ईओ जिंदल ने बताया कि शहर में पारदर्शिता के साथ अतिक्रमण हटाने, बिना स्वीकृति के किए जा रहे निर्माणाधीन भवनों को सीज किया जा रहा है। कुछ लोगों ने कई जगह पर अतिक्रमण कर रखा है और बिना स्वीकृति के भवन भी बना लिए और बना भी रहे हैं, जिनकी जांच चल रही है। इसके अलावा शहर में बिना स्वीकृति के निर्माणाधीन भवनों को चिंहित किया जा रहा है। अभियान के तहत कुछ लोगों की ओर से कार्रवाई को गलत ठहराते हुए अभियान को बंद रखने की धमकियां व चेतावनी दी जा रही है।
ईओ जिंदल ने अभियान को प्रभावित करने एवं रोकने को लेकर अतिक्रमियों की ओर से झूठे प्रकरण में फंसाए जाने की भी आशंका जताई है। ईओ ने अपने कक्ष में बिना स्वीकृति के किसी भी व्यक्ति को प्रवेश नहीं देने और स्टोर प्रभारी को नियमित सीसीटीवी कैमरे संचालित रखने, ईओ कक्ष एवं कक्ष के बाहर कैमरे लगाए जाने के भी निर्देश दिए हैं। किराए पर उपयोग में लिए जा रहे वाहन के चालक को किसी भी व्यक्ति से कोई सामान एवं वस्तु नहीं ले और ना ही वाहन में रखने के लिए कहा गया है। मामले में ईओ ने कहा है कि अवैध निर्माण और अतिक्रमण के खिलाफ नियमित कार्रवाई जारी रखी जाएगी। कुछ लोग अभियान को प्रभावित करने का प्रयास कर रहे है, लेकिन ऐसा नहीं होगा।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

गुजरात चुनाव LIVE: पहले चरण के मतदान के छह घंटे पूरे, दोपहर 1 बजे तक 34.48 % वोटिंगगुजरात चुनावः खरगे के रावण वाले बयान पर बोले PM मोदी- जितना कीचड़ उछालोगे उतना कमल खिलेगागुजरात में वोटिंग से बीच बड़ा बवाल, BJP प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, कांग्रेस पर आरोपएलएसी के पास चीन बना रहा एक और सैन्य चौकी, अमेरिकी सांसद ने खोली पोलदुनिया के टॉप-100 सबसे ज्यादा कमाने वाले खिलाड़ियों की सूची में सिर्फ एक क्रिकेटर विराट कोहलीबढ़ती गर्मी रोकने को भारत में कूलिंग क्षेत्र में 1.6 ट्रिलियन डालर के निवेश की संभावना, रोजगार भी बढ़ेगा : वर्ल्ड बैंकAIIMS सर्वर हैक के बाद जल शक्ति मंत्रालय का भी ट्विटर हैंडल हैकश्रद्धा के कातिल आफताब का नार्को टेस्ट, हत्या से जुड़े अहम राज खुलेंगे आज!
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.