जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर 'धमाका'

जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर 'धमाका'

Narottam Sharma | Updated: 27 May 2019, 10:09:32 PM (IST) Bagru, Jaipur, Rajasthan, India

- हक्के-बक्के रह गए लोग
- बाद में जाकर ली राहत की सांस

महलां. जयपुर-अजमेर हाइवे पर सोमवार को रोज की तरह ही यातायात सामान्य चल रहा था। सभी वाहन चालक अपनी गति से आ-जा रहे थे। इसी दौरान राजमार्ग पर एकाएक तेज धमाका हुआ। एकबारगी तो इससे सभी हक्के-बक्के रह गए। देखा तो पता चला, बजरी से ओवर लोड एक ट्रैक्टर-ट्रॉली का टायर फट गया। इससे धमाका हुआ है। इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली। घटना के बाद आसपास के लोगों में एक बार तो भय व्याप्त हो गया। बाद में राहत मिली। यह घटना हुई छीतरोली बस स्टॉप के समीप। यहां अवैध रूप से बजरी से भरी ट्रॉली का टायर फटने से ऐसा वाकया हुआ। टायर फटने से हुई धमाके की आवाज काफी दूर तक सुनी गई।

और बच गया बड़ा हादसा

हादसे के दौरान गनीमत रही की ट्रॉली राजमार्ग पर नहीं पलटी। यदि ऐसा हो जाता तो कई वाहन चालक इसकी चपेट में आ सकते थे और बड़ा हादसा हो जाता।

वाहन चालक हो गया फरार

बजरी से भरी ट्रॉली का टायर फ टने के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रॉली को हाइवे पर ही छोड़कर भाग निकला।

ओवरलोड है बड़ी समस्या

राजमार्ग छीतरोली तिराहे से प्रतिदिन बजरी से भरे ओवरलोड अवैध वाहन गुजरते हैं। इनके तेज गति में दौडऩे से आमजन को हादसों का अंदेशा रहता है। लोग कई बार इन्हें रोकने की पुलिस से गुहार कर चुके हैं, फिर भी समस्या यथावत है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned