scriptCrime : हिस्ट्रीशीटर ही कर रहा था मैरिज गार्डन की रखवाली, मौका मिलते ही दिखाई फितरत | Exposure of theft incident in marriage garden | Patrika News

Crime : हिस्ट्रीशीटर ही कर रहा था मैरिज गार्डन की रखवाली, मौका मिलते ही दिखाई फितरत

locationबगरूPublished: May 22, 2020 10:38:30 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

– दस एलईडीए चोरी का हुआ खुलासा, दो गिरफ्तार

Crime : हिस्ट्रीशीटर ही कर रहा था मैरिज गार्डन की रखवाली, मौका मिलते ही दिखाई  फितरत

Crime : हिस्ट्रीशीटर ही कर रहा था मैरिज गार्डन की रखवाली, मौका मिलते ही दिखाई फितरत

जयपुर. करधनी पुलिस ने शुक्रवार देर शाम एक माह पूर्व कनकपुरा रेलवे स्टेशन के पास स्थित मैरिज गार्डन में हुई चोरी की घटना का पर्दाफाश करते हुए भांकरोटा थाने के हिस्ट्रीशीटर सहित दो शातिर नकबजनों को गिरफ्तार किया है। डीसीपी कावेंद्र सागर ने बताया कि 17 अप्रेल को कनकपुरा रेलवे स्टेशन के पास मैरिज गार्डन में चोरी की वारदात के बाद झोटवाड़ा एसीपी हरिशंकर शर्मा ने थानाधिकारी रामकिशन विश्नोई के नेतृत्व में एएसआई भगवती सिंह, कांस्टेबल अमित सिंह, अजेंद्र सिह व नरेंद्र सिंह की टीम गठित की।
टीम ने गार्डन में सफाई का काम करने वाले संजय बैरवा को थाने लाकर पूछताछ की तो पता चला कि उसके खिलाफ भांकरोटा थाने में नकबजनी सहित कई मामले दर्ज हैं। कड़ी पूछताछ की गई तो उसने अमन बाग गार्डन में एलईडी टीवी सहित अन्य सामान अपने एक अन्य साथी के साथ चुराने की वारदात कबूली। इस पर पुलिस ने संजय बैरवा पुत्र भगवान सहाय निवासी नरसिंहपुरा थाना भांकरोटा व उसके साथी रमेश वैष्णव पुत्र चिरंजीलाल निवासी गंगापुर सिटी हाल निवासी सिरसी रोड ढाका नगर थाना भांकरोटा को गिरफ्तार कर चोरी गई 10 एलईडी बरामद की। संजय भांकरोटा थाने का हिस्ट्रीशीटर है। रमेश के खिलाफ भी कई थानों में मामले दर्ज हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो