परिवार के इकलौते कमाने वाले की बेटे की सड़क हादसे में मौत, मां-बाप पर टूटा गम का पहाड़

राजमार्ग पर बैनाड़ा मोड़ के पास शनिवार को डंपर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई। इससे राजमार्ग पर कुछ समय के लिए जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्थित मोर्चरी में भेज यातायात सुचारु करवाया। हादसे में मृत युवक परिवार में इकलौता कमाने वाला था। उसकी मौत के बाद मां-बाप पर गम का पहाड़ टूट पड़ा है।

By: Ashish Sikarwar

Published: 05 Sep 2020, 08:54 PM IST

जयपुर/बस्सी. राजमार्ग पर बैनाड़ा मोड़ के पास शनिवार को डंपर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई। इससे राजमार्ग पर कुछ समय के लिए जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्थित मोर्चरी में भेज यातायात सुचारु करवाया। हादसे में मृत युवक परिवार में इकलौता कमाने वाला था। उसकी मौत के बाद मां-बाप पर गम का पहाड़ टूट पड़ा है।

 

चालक वाहन लेकर फरार
एएसआई बलवीर यादव ने बताया कि महेश (२२) पुत्र लक्ष्मीनारायण मीणा निवासी भावपुरा मोटरसाकिल से घर से मानसर खेड़ी स्थित पेट्रोल पंप पेट्रोल लेने आया था। जब वह घर जा रहा था तभी गलत दिशा से आ रहे डंपर ने मोटरसाइकिल का टक्कर मार दी। इससे महेश की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद डंपर चालक मौके से वाहन सहित फरार हा गया।

 

खंगाले सीसीटीवी कैमरे
डंपर की तलाश के लिए पुलिस ने पेट्रोल पंप व पंप के पास स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखे मगर कुछ नहीं मिला।

 

कॉम्पीटिशन की कर रहा था तैयारी
तीन भाई-बहनों में सबसे बड़ा महेश घर पर ही रहकर काम्पीटिशन की तैयारी कर रहा था। पिता हृदय रोग से पीडि़त हैं और परिवार का पालन पोषण करने के लिए टैंकर से पानी सप्लाई करता था।

 

परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल
महेश की मौत की खबर सुनकर परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बस्सी पहुंचे। उनका का रो-रो कर बुरा हाल था। घर में बड़ा होने व भविष्य में सरकारी नौकरी लगने की आस लगाए परिजनों पर दु:खों का पहाड़ टूट पड़ा।

 

चाचा ने कराया मामला दर्ज
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्थित मोर्चरी में परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के चाचा अर्जुनलाल मीणा ने डंपर चालक के खिलाफ गलत दिशा में लापरवाही से वाहन चलाकर दुर्घटना करने का मामला दर्ज कराया है।

Ashish Sikarwar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned