agricultural law - देश को खाना खिलाने वाले किसान भूख हड़ताल पर

किसान आंदोलन के समर्थन में गांवों में सभा किसान संवाद कार्यक्रम के दौरान विधायक इंद्राज गुर्जर ने कहा

By: Gourishankar Jodha

Published: 10 Jan 2021, 11:23 PM IST

मैड। कृषि कानून किसानों के हित में नहीं है, देश को खाना खिलाने वाले किसान भूख हड़ताल पर बैठने को मजबूर हो रहे हैं। यह बात विराट नगर विधायक इंद्राज गुर्जर ने केंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि बिल के विरोध एवं किसान आंदोलन के समर्थन में रविवार को क्षेत्र के नौरंगपुरा, पणदौ, बेर की में किसान संवाद कार्यक्रम के दौरान कहीं।
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार सहानुभूति पूर्वक किसानों की समस्याओं का समाधान करें। उन्होंने किसानों से कहा कि किसानों ने शांतिपूर्ण आंदोलन का उदाहरण प्रस्तुत किया है। कृषि कानून किसानों के हित में नहीं है। सरकार को उन्हें वापस लेना चाहिए।

अधिकारियों को निस्तारण के निर्देश दिए
इस दौरान उन्होंने किसानों की समस्याओं को सुनकर मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को निस्तारण के निर्देश दिए। इस मौके पर विराटनगर पूर्व उपप्रधान श्रवणलाल फागणा, तालवा सरपंच भग्गाराम फागणा, नोरंगपुरा सरपंच मीनाक्षी देवी, भामोद सरपंच लक्ष्मी कंवर, जोधुला सरपंच कालूराम गुर्जर, आमलोदा सरपंच प्रतिनिधि रामचंद्र पायला, पूर्व सरपंच रामशरण गुर्जर डालाराम, मनोज रातावाल, पूर्व सरपंच श्रवणलाल गुर्जर, सुरजा राम गुर्जर, प्रभु दयाल सराधना सहित अन्य सैकड़ों किसान मौजूद रहे।

Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned