scriptहाईवे पर दौड़ती कार में लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान | Fire in a car running on the highway, driver saved his life by jumping | Patrika News

हाईवे पर दौड़ती कार में लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

locationबगरूPublished: May 04, 2022 07:29:50 pm

Submitted by:

Narottam Sharma

जयपुर भीलवाड़ा स्टेट हाईवे पर दौड़ती कार में अचानक लगी आग।

जयपुर. रेनवाल मांजी क्षेत्र में जयपुर भीलवाड़ा स्टेट हाईवे पर जलती कार।

हाईवे पर दौड़ती कार में लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

जयपुर. रेनवाल मांजी क्षेत्र में जयपुर भीलवाड़ा स्टेट हाईवे पर बुधवार दोपहर दौड़ती कार में अचानक आग की लपटें उठने लगी। एकाएक हुई घटना से चालक सकते में आ गया और उसने चलती कार से कूदकर जान बचाई। इसके बाद कार आग की लपटों में घिर गई और जलकर राख हो गई। घटना के दौरान बड़ी संख्या में लोग राजमार्ग पर एकत्र हो गए।
चालक ने बताई आपबीती…
कार चालक पंकज ने बताया कि वह जयपुर की फार्मा कम्पनी में सेल्समैन की नौकरी करता है। कम्पनी की ओर से उसे गाड़ी मिली हुई है। वह जयपुर से फागी रूट पर बकाया बिलों की वसूली के लिए निकला था। रास्ते में रेनवाल मांजी एवं आसपास के क्षेत्र में बकाया वसूली के बाद फागी की ओर जा रहा था।
ऐसे लगी कार में आग
चालक ने टोल प्लाजा को पार करते ही कार के बोनट में से धुआं निकलते हुए देखा। उसने गाड़ी को हाईवे से नीचे रोका इतने में ही कार पूरी तरह से आग की लपटों में घिर गई तो पंकज ने गाड़ी में से नीचे उतर कर जान बचाई। बैग में रखे कागज, नकदी भी जल गए। बाद में दमकल ने आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक कार पूरी तरह से जलकर कबाड़ बन चुकी थी।
इधर, मोटरसाइकिल-स्कूटी में भिड़ंत, महिला सहित दो घायल
कालवाड़. कालवाड़ रोड बायपास के पास बुधवार सुबह तेज गति में मोटरसाइकिल और स्कूटी में हुई भिड़ंत में महिला सहित दो जने गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना थाना जिला पश्चिम के सहायक उपनिरीक्षक रघुनंदन शर्मा ने बताया कि बायपास के पास मैरिज गार्डन के सामने स्कूटी और मोटरसाइकिल की टक्कर में अंजना गहलोत निवासी करणी विहार और राघवेंद्र सिंह निवासी चंदन नगर कालवाड रोड गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो