फव्वारा पाइपों में लगी आग, हजारों का नुकसान

किसान मार्केट के सामने फव्वारा पाइप फैक्ट्री के बाहर पाइपों में आग लग गई। इससे पाइप जल गए। लोगों ने आग बुझाने का प्रयास, बाद में पहुंची पुलिस ने रीको क्षेत्र, मानसरोवर, सेज तथा बिंदायका से दमकल बुलाई।

By: Narottam Sharma

Published: 18 Apr 2020, 06:36 PM IST

बगरू. यहां पुराना रीको क्षेत्र स्थित किसान मार्केट के सामने फव्वारा पाइप फैक्ट्री के बाहर पाइपों में गुरुवार रात आग लग गई। इससे पाइप जल गए। लोगों ने आग बुझाने का प्रयास, बाद में पहुंची पुलिस ने रीको क्षेत्र, मानसरोवर, सेज तथा बिंदायका से दमकल बुलाई तब जाकर आग पर काबू पाया गया। आग से हजारों रुपए के पाइप, प्लास्टिक की टकियां जल गए। इस दौरान पूर्व पालिकाध्यक्ष मालूराम मीणा भी पहुंचे।

पालिका की दमकल खराब
यहां कस्बे में रात को नगरपालिका की दमकल को खराब होना बताया गया। पालिका ईओ अजय कुमार अरोड़ा ने बताया कि दमकल का पट्टा निकला हुआ है। लॉकडाउन के चलते यह दूरुस्त नहीं हो पा रही है।

सीएम को पत्र लिखकर जताया रोष
बगरु. ग्राम पंचायत दहमीकलां स्थित मणिपाल विश्वविद्यालय कैम्पस में बनाए क्वारंटाइन सेंटर का भाजपा युवा मोर्चा ने विरोध जताते हुए मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है। भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री राजेश गुर्जर निवासी दहमीकला ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लिखे गए पत्र में बताया है कि रामगंज में कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों को दहमीकलां ग्राम के बीचों-बीच स्थित मणिपाल विश्वविद्यलाय में क्वारंटाइन कर रखा है। ऐसे में सरकार की लापरवाही के चलते दहमीकलां गाँव को रामगंज बनने में ज्यादा समय नहीं लगेगा व संक्रमण फैलने की आशंका बनी हुई है। इसे यहां से हटाकर जयपुर शहर में ही सेंटर बनाया जाए।

Narottam Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned