scriptCrime: मेरठ में फायरिंग व कालवाड़ में बाइक चोरी की वारदात का पर्दाफाश, दो शातिर बदमाश गिरफ्तार | Firing in Meerut and bike theft in Kalwar exposed | Patrika News

Crime: मेरठ में फायरिंग व कालवाड़ में बाइक चोरी की वारदात का पर्दाफाश, दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

locationबगरूPublished: Dec 12, 2019 11:27:43 pm

Submitted by:

Teekam saini

Kalwar police station action…कालवाड थाना पुलिस की कार्रवाई

Crime: मेरठ में फायरिंग व कालवाड़ में बाइक चोरी की वारदात का पर्दाफाश, दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

Crime: मेरठ में फायरिंग व कालवाड़ में बाइक चोरी की वारदात का पर्दाफाश, दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

कालवाड़ (Crime). स्थानीय पुलिस ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मेरठ में फायरिंग (Firing) व कालवाड़ थाना क्षेत्र में फ्लेटों की पार्किंग में बाइक चोरी (Bike theft) करने के मामले का पर्दाफाश करते हुए दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। डीसीपी कावेन्द्र सिंह सागर ने बताया कि थानाधिकारी राजेश चौधरी के नेतृत्व में हैड कांस्टेबल धर्मेंन्द्र, कांस्टेबल कुलदीप, मांगीलाल व चालक दाताराम की टीम ने दो जनों को थाने लाकर पूछताछ की तो आरोपियों ने कालवाड़ क्षेत्र मेें बाइक चुराने (Bike theft) व यूपी के मेरठ में फायरिंग (Firing) करने की वारदात कबूल ली। इस पर पुलिस ने सरताज खान (40) पुत्र सरफराज मुसलमान निवासी रसीद नगर, मेरठ व इरफान खान उर्फ लाल (32) पुत्र अमीर इस्लाम निवासी श्याम नगर, यूपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से चोरी (Bike theft) की बाइक बरामद की है। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है। वहीं इस प्रकरण में अनीस उर्फ काला वांछित है जो अभी मेरठ जेल में बंद है।
मारपीट कर लूट करने वाला गिरफ्तार
वहीं हाथोज के पास एक जने के साथ मारपीट कर गाड़ी में तोड़ फोड़ कर रुपए व चेन लूटने (robbery) के एक फरार आरोपी को कालवाड़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पश्चिम डीसीपी कावेन्द्र सिंह सागर ने बताया कि 9 अक्टूबर को विकास कुमार पुत्र सुरेश कुमार ने एक होटल के पास मारपीट कर उसकी गाड़ी के साथ तोड़ फोड़ कर रुपए, चेन आदि लूटने (robbery) का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने इस प्रकरण में एडीसीपी बजरंग सिंह शेखावत, झोटवाड़ा वृत एसीपी प्रमोद कुमार स्वामी के निर्देशन व कालवाड़ थानाधिकारी राजेश चौधरी के नेतृत्व में एएसआई रामलाल, कांस्टेबल सन्नी, सुधीर, राधेश्याम की गठित टीम ने आरोपी सोनू मीणा (21) पुत्र कैलाश चंद निवासी कालवाड़ को गिरफ्तार कर लिया। इस प्रकरण में पुलिस पहले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।
 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो