अजमेर से आए महिला सहित पांच कोरोना संदिग्ध, लोगों में हड़कंप, स्क्रीनिंग के बाद 2 जयपुर भेजे

कोरोना (corona) का डर : दूदू में वे मौलाना से दवाई लेने आए , दिनभर रही लोगों में चर्चा

By: Kashyap Avasthi

Published: 05 Apr 2020, 08:50 PM IST

जयपुर . कोरोना (corona) के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिले की सीमाएं सील (Border seel in jaipur) हैं वहीं दूदू में अजमेर जिले से कार सवार पांच जने दवाए लेने के लिए पहुंचे तो चिकित्सा विभाग की टीम हरकत में आई। पुलिस ने इन पांच जनों की स्क्रीनिंग कर दो जनों को जयपुर रैफर कर दिया। इनमें एक महिला भी शामिल है। उधर, संदिग्ध लोगों के दूदू में आने की जानकारी मिलते ही लोग भी हरकत में आ गए। एक-दूसरे से इस बारे में जानकारी लेते रहे। दूदू कस्बे में नरैना रोड पर रविवार शाम जयपुर से आए एक जमाती को पकड़ कर चिकित्सकों ने उसकी स्क्रीनिंग (Screening) की और 14 दिन के होम आइसोलेट (Home isolate) किया।


जानकारी के अनुसार दूदू स्थित शिवाजीनगर में पावर हाउस के पास एक मौलाना के पास कार सवार महिला सहित पांच लोग पहुंचे। सूचना मिलते ही ग्राम विकास अधिकारी गजेन्द्र मोहन शर्मा, बीएलओ रवि साहू व दिनेश टेलर के साथ ही पुलिस सब इंस्पेक्टर राधेश्याम शर्मा भी पहुंचे। संदिग्ध पांचों जने अजमेर के ऊंटडा थाना गेगल निवासी हैं।


उनके यहां पहुंचते ही चिकित्सा विभाग की टीम ने स्क्रीनिंग की। जिनमें महिला व एक पुरुष का तापमान अधिक पाए जाने पर उन्हें सवाईमानसिंह अस्पताल जयपुर भेज दिया गया। जबकि अन्य तीन जनों के कोरोना के कोई लक्ष्ण नहीं पाए गए। पुलिस पूछताछ में इन लोगों ने बताया कि दूदू में वे मौलाना से दवाई लेने आए थे। पहले भी कई बार यहां दवा लेने आ चुके हैं।

Kashyap Avasthi Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned