सी-स्कीम के नामी स्कूल का गार्ड कोरोना पॉजिटिव मिलने से मचा हड़कंप, स्टाफ में दहशत

- एयरपोर्ट टर्मिनल इंचार्ज निकला कोरोना पॉजिटिव

By: Kashyap Avasthi

Published: 27 Jul 2020, 11:47 PM IST

जयपुर. सिरसी रोड़ के मीणावाला के अलंकार विहार कॉलोनी में सी-स्कीम के एक निजी स्कूल का 30 वर्षीय गार्ड कोरोना पॉजिटिव मिला है। गोकुलपुरा पीएचसी चिकित्साधिकारी डॉ. राकेश महर्षि ने बताया गार्ड की रिपोर्ट में पॉजिटिव आने पर क्षेत्र में दहशत का माहौल है। चिकित्सा विभाग की टीम ने रोगी व परिवार के पांच सदस्यों को होम क्वारंटीन किया है। 24 जुलाई को बुखार आने बाद से गार्ड अवकाश पर चल रहा था। उसने जांच कराई तो पॉजिटिव आई।


वहीं कालवाड़ रोड, गोविन्द नगर में किराए का मकान लेकर रहने वाले गुजरात के भावनगर एयरपोर्ट पर कार्यरत टर्मिनल इंचार्ज की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। करधनी थाने में एचएम छोटूराम मीणा ने बताया कि गुजरात के भावनगर स्थित एयरपोर्ट पर कार्यरत 26 वर्षीय युवक 22 जुलाई को यहां आया था। उसकी जांच की गई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। युवक के कोरोना पॉजिटिव आने की सूचना पर चिकित्सा विभाग व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और युवक को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं पुलिस ने मकान मालिक के छह सदस्यों व उसकी पत्नी होम क्वारंटीन करवाया। पुलिस ने गोविन्दनगर ए ब्लॉक में प्रभावित मकान सहित आसपास के क्षेत्र में कफ्र्यू लगा दिया।


रलावता में मिले दो पॉजिटिव


सांभर. उपखंड के रलावता में दो जने पॉजिटिव मिले हैं। दोनों रोगी जयपुर के एसएमएस अस्पताल में बीमारी को लेकर भर्ती हुए हैं, जहां दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सूचना पर पहुंची मेडिकल टीम ने परिवार के सदस्यों का होम क्वारंटीन कर दिया है। वहीं संपर्क में आने वाले लोगों की सूची तैयार की जा रही है। जिनके सैंपल लिए जाएंगे।

Kashyap Avasthi Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned