scriptकोरोना के डर से होम आइसोलेट युवक ने की खुदकुशी, चार साल पहले हुई थी शादी | Home isolator commits suicide due to fear of corona | Patrika News

कोरोना के डर से होम आइसोलेट युवक ने की खुदकुशी, चार साल पहले हुई थी शादी

locationबगरूPublished: Mar 31, 2020 11:35:01 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

– एक सप्ताह पहले महाराष्ट्र से भाई के साथ आया था गांव

कोरोना के डर से होम आइसोलेट युवक ने की खुदकुशी, चार साल पहले हुई थी शादी

कोरोना के डर से होम आइसोलेट युवक ने की खुदकुशी, चार साल पहले हुई थी शादी

जयपुर. सीकर जिले के अजीतगढ़ थाना क्षेत्र के गांव हाथीदेह में मंगलवार सुबह युवक ने कोरोना (corona) के डर से फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। सहायक थानाधिकारी मूलाराम ने बताया कि हाथीदेह निवासी नंदकिशोर रैगर (26) एक सप्ताह पहले महाराष्ट्र से भाई के साथ अपने गांव हाथीदेह आया था। दोनों भाइयों की जांच हाथीदेह के सरकारी चिकित्सालय में करा दी गई थी। दोनों की स्थिति सही होने पर चिकित्सक ने दोनों भाइयों को घर वालों से अलग-अलग कमरे में रहने के लिए पाबंद किया था। सोमवार की रात खाना खाकर कमरे में चला।
मंगलवार सुबह आवाज लगाने पर नहीं उठा तो दरवाजा तोड़ा तो नंदकिशोर झूलता हुआ मिला। पुलिस ने उसे चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। नंदकिशोर महाराष्ट्र में मजदूरी करता था, उसकी शादी 4 साल पहले हुई थी। उसके डेढ़ साल का एक बच्चा भी है।

बगरू में 53 होम आइसोलेट, दो जयपुर रैफर


बगरू. कस्बे सहित आसपास क पंचायत क्षेत्र में मगंलवार तक करीब 53 जने होम आइसोलेशन पर चल रहे है। इनमें से दो संदिग्ध व्यक्तियों को जयपुर एसएमसएस अस्पताल रैफर किया जा चुका है। जिनकी अभी तक रिपोर्ट नहीं आई है। चिकित्सा प्रभारी डॉ. सुनील शर्मा ने बताया कि राज्य सरकार द्वारा किए लॉकडाउन के दौरान अस्पताल के अधीन कस्बे सहित आसपास की ग्राम पंचायतों में रहने वाले विदेश से अब तक 5 जने आ चुके है।
इसके अलावा अन्य राज्यों से 15 जने आए है। वहीं जयपुर जिले के अलावा अन्य जिलों से 33 जने आए है। जिनका चिकित्सा प्रशासन द्वारा होम आइसोलेशन किया हुआ है तथा लगातार निगरानी की जा रही है। इनमें से एक बगरू से 23 वर्षीय युवक तथा दूसरा रामोला से 32 वर्षीय युवक को जयपुर रैफर किया हुआ है। जिनकी अभी रिपोर्ट नहीं आई है। ऐसे में यहां अब तक एक भी व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो