Crime: गोदाम व दुकान की आड़ में शराब का अवैध कारोबार, चार गिरफ्तार

-पुलिस टीम ने की कार्रवाई

Teekam Saini

December, 0405:19 PM

आंतेला (Crime). क्षेत्र में आबकारी विभाग की मेहरबानी के चलते इन दिनों शराब का अवैध कारोबार फल फूल रहा है। शराब ठेकादार हाइवे के पास गोदाम व दुकान की आड़ में खुलेआम शराब liquor बेच रहे हैं। इसमें आबकारी विभाग की मिलीभगत से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। शाहपुरा थाना इलाके में हाइवे किनारे सहित गावों में अवैध रूप से शराब बेचने की शिकायतों पर मंगलवार को जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा के निर्देशन में एसपी ऑफिस की स्पेशल टीम एवं शाहपुरा थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर 4 जनों को गिरफ्तार Arrested कर अवैध शराब जब्त की है।

पुलिस टीम ने आंतेला बस स्टैंड पर शराब की अवैध ब्रांच से बीयर की बोतल 82, अंग्रेजी शराब liquor की बोतल 9, अद्दे 46, पव्वे 72 एवं देसी शराब liquor के 194 पव्वे जब्त कर सेल्समैन रामेश्वर यादव को गिरफ्तार Arrested किया है। इसी प्रकार जाजैकला रोड पर दुकान से देशी शराब के 53 पव्वे, बीयर की 36 बोतल, अंग्रेजी शराब liquor के 26 पव्वे, अंग्रेजी शराब की 4 बोतल व 13 अद्दे जब्त कर पूरण गुर्जर को गिरफ्तार Arrested किया है। एक होटल के पास टांडा पुलिया पर कार्रवाई कर बीयर की 55 बोतल, अंग्रेजी शराब की 14 बोतल, 17 अददे व पव्वे एवं देसी शराब liquor के 146 पव्वे जब्त कर आरोपी रोशन मीणा को गिरफ्तार Arrested किया है। आंतेला पुलिया के पास देशी शराब के 136 पव्वे, अंग्रेजी शराब के 22 पव्वे एवं 17 बीयर जब्त कर आरोपी तूफान को गिरफ्तार Arrested किया है।
डोडा पोस्त बरामद, दो सेल्समैन गिरफ्तार
इधर, कोटपूतली स्थानीय व पनियाला पुलिस ने मंगलवार को दो अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई करते हुए भांग पत्ती के सरकारी ठेके की आड़ में डोडा पोस्त की अवैध बिक्री के आरोप में दो जनो को गिरफ्तार Arrested कर इनके कब्जे से डोडा पोस्त बरामद किया है। पुलिस उप अधीक्षक दिनेश यादव ने बताया कि क्षेत्र में भांग पत्ती ठेके की दुकानों पर डोडा पोस्त की अवैध बिक्री होने की सूचना पर नारनौल रोड पर ग्राम गोनेड़ा में भांग पत्ती के ठेके पर दबिश देकर तलाशी ली गई। इस दौरान वहां 1.950 ग्राम डोडा चूरा व 800 ग्राम अवैध गांजा बरामद होने पर ठेके पर मौजूद सेल्समैन श्याम शर्मा निवासी लक्ष्मीनगर को गिरफ्तार Arrested किया है। इसी तरह स्थानीय पुलिस ने एसआई रविन्द्र कुमार की अगुवाई में कस्बे में भांग पत्ती के ठेके पर तलाशी लेने पर 2.240 ग्राम डोडा पोस्त पाउडर व 620 ग्राम गांजा बरामद होने पर सेल्समैन विजयपाल धायल निवासी नवलगढ़ को गिरफ्तार Arrested किया है। आरोपी ने बताया कि सरकारी ठेका भांग बेचने के लिए अधिकृत है। इस ठेके पर शीशराम उसे डोडा पोस्त पाउडर व गांजा बेचने के लिए लाकर देता है। सरकारी ठेके से पुलिस ने 7990 रुपए बरामद किए है।

 
Teekam saini
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned