scriptपिता की आंखों के सामने मासूम ने तोड़ा दम | Innocent broke in front of father's eyes | Patrika News
बगरू

पिता की आंखों के सामने मासूम ने तोड़ा दम

जयपुर-चौमूं राजमार्ग पर बने हुए कटों पर आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं, फिर भी प्रशासन सचेत ना होकर अवरोधक नहीं लगा रहा है। इसका खमियाजा गुजरने वाले छोटे वाहन चालकों को भुगतना पड़ रहा है।

बगरूSep 06, 2020 / 08:02 pm

Ashish Sikarwar

पिता की आंखों के सामने मासूम ने तोड़ा दम

जयपुर-चौमूं राजमार्ग पर बने हुए कटों पर आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं, फिर भी प्रशासन सचेत ना होकर अवरोधक नहीं लगा रहा है। इसका खमियाजा गुजरने वाले छोटे वाहन चालकों को भुगतना पड़ रहा है।

जयपुर/रामपुरा-डाबड़ी. जयपुर-चौमूं राजमार्ग पर बने हुए कटों पर आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं, फिर भी प्रशासन सचेत ना होकर अवरोधक नहीं लगा रहा है। इसका खमियाजा गुजरने वाले छोटे वाहन चालकों को भुगतना पड़ रहा है। ऐसी लापरवाही के कारण शनिवार देररात 12.30 बजे रामपुरा डाबड़ी पुलिया के पास कच्ची बस्ती निवासी एक खानाबदोश चौमूं की ओर जा रहा था तब सोलेट नगर के कट के पास एक कार ने बाइक चालक को टक्कर मार दी। इससे पिता गंभीर घायल हो गया तथा पुत्र की मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार कस्बे की पुलिया के पास कच्ची बस्ती में रहने वाले शहजाद (43) और पुत्र वरुण (5) बाइक से चौमूं जा रहे थे तब एक कार चालक ने टक्कर मार दी। इस दौरान बाइक सवार पिता-पुत्र गंभीर घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना पर टांटियावास टोल आरपीओ अनिल शर्मा ने मौके पर मय जाब्ते के मौके पर पहुंच कर दोनों घायलों को पुलिस की मौजूदगी में टोल एम्बुलेंस से चौमूं सीएचसी ले गए। यहां पर डॉक्टरों ने वरुण को जांच के दौरान मृत घोषित कर दिया तथा शहजाद की हालत गंभीर होने पर जयपुर के एसएमएस रेफर कर दिया। इस दौरान दुर्घटना के बाद घायल के परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे।

 

आप यदि व्रत करते हैं तो ध्यान खरीदें राजगिरे व सिंघाड़े का आटा
बस्सी. यदि आप व्रत करते हैं और उस दिन व्रत कुट्टू का आटा, राजगिरी का आटा, सावक्या या सिंघाड़े के आटे से बनी चीजें खा रहे हैं तो सावधान हो जाइये। आप ये सब खाकर सेहत से खिलवाड़ कर रहे हैं। इनसे बनी चीजों को खाने से आप गंभीर बीमारियों को न्योता दे रहे हैं। मामला बस्सी रिको औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक फैक्ट्री में भारी मात्रा में एक्सपायर्ड डेट के उक्त सामान मिलने का है।

 

कई दिन से मिल रही थीं शिकायतें
थानाधिकारी शिवकुमार भारद्वाज ने बताया कि रीको औद्योगिक क्षेत्र में एफ. 101 लालचंद फूड प्रोडक्ट प्राइवेट लिमिटेड के नाम से फैक्ट्री है। इस फैक्ट्री में आटा, मैदा, दालें, चावल, चाय व व्रत में खाने के काम आने वाला कुट्टू का आटा, राजगिरे का आटा, सांवक्या, सिंघाड़े का आटा पैककर बेचा जा रहा है। फैक्ट्री में बने उत्पाद के बारे में शिकायतें मिल रही थी कि एक्सपायरी डेट निकलने के बाद पुराने उत्पाद को फैक्ट्री संचालक नई डेट लगाकर बेचता है। इस पर शनिवार को खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम के साथ एसीपी सुरेश सांखलाए व पुलिस जाप्ते ने फैक्ट्री पर छापा मारा।

Home / Bagru / पिता की आंखों के सामने मासूम ने तोड़ा दम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो