script

जाको राखे साइयां मार सके न कोई…

locationबगरूPublished: Dec 03, 2019 11:36:35 pm

Submitted by:

Ramakant dadhich

– पलटकर पिचक गई कार- बस स्टैंड जैतपुरा पर हादसा

,

जाको राखे साइयां मार सके न कोई…,जाको राखे साइयां मार सके न कोई…

जैतपुरा. कस्बे के बस स्टैंड पर मंगलवार को हुए हादसे में कार पलटने से चकनाचूर हो गई, हालांकि उसमें बैठे सवार के खरोंच भी नहीं आई जिससे लोगों ने राहत की सांस ली। जानकारी अनुसार झोटवाड़ा निवासी पवन मिश्रा कालाडेरा स्थित अपनी फैक्ट्री जा रहे थे तभी जैतपुरा बस स्टैंड के समीप आगे चल रहे एक ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे उनकी कार अनियंत्रित हो गई और पलट गई। इससे कार चकनाचूर हो गई। जैसे ही कार पलटी एयर बैग खुल गए। लोगों ने पिचकी हुई कार से मिश्रा को बाहर निकाला और कुछ भी खरोंच नहीं देख राहत की सांस ली। दुर्घटना की सूचना पर हाइवे पेट्रोलिंग की टीम भी मौके पर पहुंच गई। वहीं चौमू थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और चालक को सकुशल देखकर राहत की सांस ली।

दो बाइक भिड़ी, चार जने घायल
राजावास. जयपुर चौमंू राजमार्ग स्थित राजावास पुलिया के पास सर्विस रोड पर मंगलवार को दो बाइक भिड़ गई, जिससे 4 जने गंभीर घायल हो गए। जानकारी के अनुसार गुढ़ासर्जन निवासी रमाकांत व उसका पुत्र नीरज शर्मा बाइक पर सवार होकर चौमंू से जयपुर की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रही बाइक पर जैतपुरा निवासी अशरफ मोहम्मद व उसका साथी आरिफ थे, उनकी बाइक से रमाकांत की बाइक में टक्कर हो गई। जिससे दोनों बाइकों का संतुलन बिगडऩे से दोनों बाइक सवार सडक़ पर गिर गए। हादसे में चार जने घायल हो गए। इधर, राजावास निवासी कमल जांगिड़ बाइक पर सवार होकर बड़पीपली से गांव आ रहा था। इसी दौरान अनियंत्रित होकर बाइक फि सल गई, जिससे वह घायल हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए और उसे पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया।
हादसे में बाइक सवार की मौत
महलां. जयपुर-अजमेर हाइवे पर महलां के समीप सोमवार शाम को सडक़ हादसे में बाइक सवार एक जने की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि गंगाती कलां निवासी रामलाल बूरी (४५) पुत्र तेजाराम बाइक पर सवार होकर बगरू से दूदू की तरफ जा रहा था। इसी दौरान एक ट्रेलर ने उसको टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चकनाचूर हो गई और रामलाल की मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो