जीप ने तीन जनों को रौंदा, दो की मौके पर ही मौत

- लॉकडाउन के चलते जयपुर लौट रहे थे मजदूर

By: Ramakant dadhich

Published: 31 Mar 2020, 10:54 PM IST

गोविन्दगढ़ . गोविन्दगढ़ थाना क्षेत्र में राजमार्ग पर अणतपुरा मोड़ के पास स्थित सीओ कार्यालय के सामने मंगलवार सुबह गलत दिशा मेें दौड़ रही बेकाबू जीप ने बाइक सवार तीन मजदूरोंं को रौंद दिया। जिससे दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक जने की हालात गंभीर होने के कारण जयपुर स्थित एसएमएस अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। पुलिस ने बताया कि हादसे मेे जालोन उत्तर प्रदेश के रहने वाले सत्यप्रकाश (24), बलराम (23) की मौके पर मौत हो गई। जबकि जिला भीड़ उत्तरप्रदेश निवासी अनिल (26) गंभीर घायल हो गया। पुलिस ने घायल को चौमूं सीएचसी मेें भर्ती करवाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत के कारण चिकित्सकों ने उसे एसएमएस अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। पुलिस ने शवों का चौमूं सीएचसी मेें पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
लॉकडाउन के कारण जयपुर लौट रहे थे

प्राथमिक जानकारी के अनुसार तीनों रींगस या गोविन्दगढ़ के आसपास किसी फैक्ट्री मेें मजदूरी करते थे। लॉकडाउन के कारण फैक्ट्री बन्द होने पर तीनों बाइक पर सवार होकर जयपुर अपने किसी परिचित के पास लौट रहे थे। इसी दौरान अणतपुरा मोड़ पर निजी डेयरी का दुग्ध संकलन करने लिए डेयरी संचालक राजमार्ग के अणतपुरा मोड़ से बलेखण की ओर गलत दिशा में ला रहा था। सीओ कार्यालय के समीप जीप व बाइक मेें आमने-सामने की टक्कर हो गई।
पांच फीट तक घसीट ले गई

राजमार्ग सूना होने के कारण जीप चालक जीप को गलत दिशा मेें दौड़ा रहा था। आमने-सामने की टक्कर के बाद जीप बाइक को राजमार्ग से पांच फीट नीचे तक घसीट ले गई। हादसे के बाद जीप चालक मौके से भाग गया।

Ramakant dadhich Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned