jaipur crime news : घर से निकलते ही जौहरी पर हमला कर लूटे लाखों के आभूषण

Kashyap Avasthi

Updated: 04 Dec 2019, 04:35:22 PM (IST)

Bagru, Jaipur, Rajasthan, India

जयपुर. राजधानी में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि बदमाश आए दिन लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। सिरसी रोड के सिंवार मोड़ के पटेल नगर कॉलोनी में मंगलवार रात्रि में डकैतों ने ज्वैलर्स की दुकान से घर लौट रहे सर्राफा कारोबारी व कर्मचारी को घायल कर करीबन 5 लाख रुपए से सोने-चांदी के आभूषण लूट ले गए।


विरोध करने पर योगेश सोनी व कर्मचारी रवि चौधरी को सरियों पर हमला कर घायल कर दिए। पीडि़त ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी। सूचना पर भांकरोटा पुलिस थाना एसआई मनोहरलाल मय पुलिस जाप्ते के घटनास्थल पर पहुंचकर नाकाबंदी करवाई। लेकिन कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा। घटना के बाद सिरसी रोड़, अजमेर रोड़ के सर्राफा कारोबारियों में गुस्सा देखा गया। जानकारी के अनुसार पीडि़त सर्राफा कारोबारी योगेश सोनी की सिरसी मोड़ पर ज्वैलर्स की दुकान है। वहीं चांदी पर कास्टिंग का काम भी करते हैं।

दुकान में देर रात तक काम कर रहे थे। काम करने के बाद रात्रि करीब 11 बजे पीडि़त सर्राफा कारोबारी योगेश व उसका कर्मचारी रवि चौधरी घर लौट रहे थे। सर्राफा कारोबारी का पीछे कर रहे कार सवार बदमाशों ने पहले सर्राफा कारोबारी की बाइक को टक्कर मारी, उसके बाद बदमाशों ने ताबड़तोड़ सरियों से हमला कर घायल कर दिया। उसके बाद बदमाश लाखों के सोने-चांदी के जेवरात से भरा बैग छीनकर फरार हो गए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned