दिनदहाड़े युवक का अपहरण, मारपीट कर पटक गए, पुलिस ने पीछाकर दबोचे चार अपहर्ता

- बगरू पुलिस की कार्रवाई, बदमाशों की कार भी बरामद

By: Kashyap Avasthi

Published: 31 Jul 2020, 11:44 PM IST

जयपुर. जिले के बगरू कस्बे के घटाला कॉलोनी गोशाला रोड बगरू से दिनदहाड़े अपहरणकर्ताओं ने एक युवक को अगवा कर लिया। पुलिस की नाकाबंदी देखकर अपहर्ता मारपीट कर युवक को घायल अवस्था में तीन किलोमीटर दूर हाइवे किनारे पटक गए। पुलिस ने पीछा कर चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।


पुलिस उपायुक्त प्रदीपमोहन शर्मा ने बताया कि शुक्रवार सुबह 9 बजे पुलिस कन्ट्रोल रूप से सूचना मिली थी कि घटाला कॉलोनी गोशाला रोड बगरू से कार सवार तीन-चार जनों ने जयनारायण यादव (35) पुत्र गणेश यादव का अपहरण कर लिया है। जिस पर पुलिस आयुक्तालय जयपुर व ग्रामीण में नाकाबंदी करवाई गई। थानाधिकारी बृजभूषण अग्रवाल के सुपरविजन में सहायक पुलिस निरीक्षक हनुमानसहाय की टीम गठित कर नाकाबंदी कराई और आरोपियों की तलाश की गई।


नाकाबंदी के कारण अपहृत युवक जयनारायण को बदमाश घर से तीन किलोमीटर दूर बगरू के एनएच-आठ स्थित होटल के पास कार में से पटक कर फरार हो गए। युवक के साथ मारपीट भी की गई। जिसका सरकारी अस्पताल में उपचार करवाया गया। अपहरणकर्ताओं का पुलिस पीछा कर सांझरिया नदी में घेर लिया और आरोपी राकेश यादव, सुनील यादव, घनश्याम यादव निवासी खेजड़ा की ढाणी बसेड़ी बेगस व राजू गुर्जर निवासी रूपनगढ़ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से कार जब्त कर ली है। बगरू थाने में शुक्रवार सुबह जितेंद्र यादव ने उसके भाई के अपहरण का मामला दर्ज कराया था।

Kashyap Avasthi Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned