महिला को जिंदा जलाया, देखती रही पुलिस

Kashyap Avasthi

Updated: 12 Oct 2019, 05:05:23 PM (IST)

Bagru, Jaipur, Rajasthan, India

जयपुर. रेनवाल थाना इलाके के बासड़ी खुर्द गांव में शनिवार सुबह करीब साढ़े दस बजे जमीनी विवाद के दौरान परेशान होकर व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी को पुलिस के सामने आग के हवाले कर दिया। घटना के बाद पुलिस के हाथ-पैर फूल गए। वहीं महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां महिला सुरज्ञानी देवी ने उपचार चल रहा है । उधर, पुलिस का कहना है कि उसके बेटे ने आग लगाने के लिए उकसाया है।


जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह बासड़ी खुर्द गांव में दो पक्षों में जमीनी विवाद की कंट्रोल रूप में शिकायत के बाद रेनवाल पुलिस मौके पर पहुंची थी। इस दौरान पुलिस ने निर्माण कार्य करा रहे व्यक्ति को रोका। इसी महिला ने छप्पर में आग लगा दी। इस पर महिला के पति ने उसे समझाने का प्रयास किया और नहीं मानने पर घसीटते हुए छप्पर में ले जाकर आग के हवाले कर दिया। हालांकि इस दौरान पुलिस ने पति को नहीं रोका। जिससे महिला गंभीर रूप से झुलस गई ।


एक व्यक्ति ने न्याय नहीं मिलने की बात कहते हुए छप्पर में आग लगा दी और गुस्से में आकर पत्नी को आग में धक्का दे दिया। इसी दौरान महिला गंभीर रूप से झुलस गई। पुलिस व स्थानीय लोगों ने महिला को आग से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती भर्ती कराया।


बेटे ने किया कुएं में कूदने का प्रयास
उधर, मां को आग में जलता देख उसके बेटे ने पास ही एक कुएं कूदकर जान देने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उसे बचा लिया। घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned