scriptदूदू में पथराव के बाद देर रात तनाव | Late night tension after stone pelting in dudu | Patrika News

दूदू में पथराव के बाद देर रात तनाव

locationबगरूPublished: Aug 27, 2018 11:27:50 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

पथराव में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल

Late night tension after stone pelting in dudu

दूदू में पथराव के बाद देर रात तनाव

दूदू. कस्बे में करणी माता चौक के पास बच्चों के झगड़े को लेकर सोमवार रात दो समुदाय आमने-सामने हो गए। कहासुनी के बाद हुए पथराव में दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय राजकीय व निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया। तनाव की स्थिति को देखते हुए एसडीएम राजेन्द्र सिंह शेखावत, थाना प्रभारी हरिसिंह धायल सहित कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और मामला शांत करवाया। एहतियात के तौर पर पुलिस बल तैनात किया गया है।
जानकारी के अनुसार शाम को दो सुमदाय के बच्चों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसके बाद दो समुदाय के लोग आपस में भिड़ गए। मामला बढऩे पर दोनों पक्षों की ओर से पथराव शुरू हो गया। इस पत्थरबाजी में दोनों पक्षों के 8 लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को दूदू के राजकीय व निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जिसमें दो जनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इनमें से दो जनों को जयपुर के सवाई मानसिंह चिकित्सालय में भर्ती कराया है। हालांकि दोनों युवकों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।
पुलिस जाप्ता तैनात
देर रात तक स्थिति तनावपूर्ण थी, लेकिन पूरी तरह नियत्रंण में थी। हालांकि पुलिस ने एहतियात के तौर पर कस्बे में पुलिस जाप्ता तैनात कर रखा था। इसके लिए आसपास के थानों से भी जाप्ता बुलाया गया है। देर रात तक थाना प्रभारी हरिसिंह धायल सहित अन्य पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद थे।
आसपास के लोगों में दहशत का माहौल
घटना के बाद आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है। दोनों से हुए पथराव के बाद चौक व आसपास के मोहल्लों के लोग घरों से बाहर नहीं निकले। उधर, पुलिस के आलाधिकारी भी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। आसपास के कई थानों से जाप्ता बुलवाया गया है। हालांकि पथराव के बाद दोनों समुदाय के लोगों की समझाइश भी की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो